DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धनहा में ट्रैक्टर से कुचल बच्चे की मौत

धनहा थाना के मधुबनी -रंगललहि मुख्य सड़क के निबियहवा गांव के पास रविवार को अनियंत्रित ट्रैक्टर की ठोकर से एक बच्चे(14) की मौत हो गई।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। वहीं ग्रामीणों ने ड्राइवर सहित ट्रैक्टर को जब्तकर पुलिस को सौंप दिया। ट्रैक्टर पिपरपाती गांव की चंचल साहनी का बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार रंगललही के तरफ से ट्रैक्टर सामान लेकर मधुबनी की तरफ आ रहा था। वही रंगललही गांव निवासी फेकू राम का लड़का अमन राम साइकिल से सामान लेकर मधुबनी की तरफ से अपने घर जा रहा था । उक्त जगह पर ट्रैक्टर ने ठोकर मार दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई । ग्रामीणों ने ड्राइवर व ट्रैक्टर को पकड़कर पुलिस को सूचना दी। थानाध्यक्ष हरेंद्र प्रसाद ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।अभिभावकों के आवेदन पर अगली कार्रवाई की जाएगी।

नहर में डूबा बच्चा: रामनगर। त्रिवेणी नहर में एक बच्चा रविवार को डूब गया। शव संवाद प्रेषण तक परिजनों को नही मिल सका है। घटना थाना क्षेत्र के सिगड़ी मुडिला गांव की है।

पूर्व सरपंच लालबाबू सिंह ने बताया कि सवरू सहनी का लगभग दस वर्षीय पुत्र चंदन उर्फ चोकट सहनी नहर के किनारे बकरी चराने गया था। नहर में नहाने के दौरान वह डूब गया। हालांकि शव अभी तक नही मिल सका है। ग्रामीण व परिजन नहर में शव की तलाश में लगे हुए है।एप्र.

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Death of crushed child by tractor in Dhanha