ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहासीएसपी वालों को कैश ले जाने में होगी सुविधा

सीएसपी वालों को कैश ले जाने में होगी सुविधा

पुलिस सीएसपी संचालकों को बैंक की शाखाओं से बड़ी रकम निकालकर अपने केन्द्र तक के जाने के दौरान सुरक्षा देगी। इस संबंध में पुलिस ने बैंक शाखाओं को सीएसपी संचालको के साथ-साथ अन्य बड़ी निकासी के मामले की...

सीएसपी वालों को कैश ले जाने में होगी सुविधा
हिन्दुस्तान टीम,बगहाMon, 20 May 2019 04:33 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस सीएसपी संचालकों को बैंक की शाखाओं से बड़ी रकम निकालकर अपने केन्द्र तक के जाने के दौरान सुरक्षा देगी। इस संबंध में पुलिस ने बैंक शाखाओं को सीएसपी संचालको के साथ-साथ अन्य बड़ी निकासी के मामले की सूचना भी थाना को देने का निर्देश दिया है। ताकि ऐसे निकासी करने वालों को सुरक्षित उनके घर तक पहुंचाने में सहयोग किया जा सके।

वही बैंको पर भी पुलिस की पैनी नजर रहेगी। गश्ती के दौरान पुलिस अधिकारी बैंकों की जांच के दौरान उसमे मौजूद लोगों पर नजर रखेगी। बिना काम के बैंक शाखाओं के अदंर पाये जाने पर संबंधित व्यक्ति के विरूद्ध कडी कार्रवाई होगी। किसी भी तरह की अपराधिक घटनाओं पर रोकथाम के लिये पुलिस ने यह निर्देश जारी किये है। थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने कहा कि सीएसपी संचालकों के संबंध में पहले से ही बैंकों को इस तरह के निर्देश जारी है। लेकिन बैंक प्रबंधनों के साथ सीएसपी संचालको के गंभीरता से नही लेने के कारण अपराधिक घटनाओं की आशंका बनी रहती है।

थानाध्यक्ष ने कहा कि दिवा गश्ती के दौरान पुलिस पदाधिकारियों को बैंको व उसके आस पास की गतिविधि पर नजर रखने के निर्देश दिये गये हैं। उल्लेखनीय है कि बीतें सप्ताह भी रामनगर - मठिया पथ में एक सीएसपी संचालक से लूट हुई थी। अपराधियों ने दिन दहाडे हथियार की नोंक पर सीएसपी संचालक से एक लाख चालीस हजार रूपया लूट कर चलते बने थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें