ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाचचेरे भाई को दबिला से काट किया घायल

चचेरे भाई को दबिला से काट किया घायल

रामनगर के बेला गोला में सोमवार की संध्या नीतीश कुमार पांडेय (20) को उसके चचेरे भाई दिनबंधु पांडेय ने दबिला से काटकर घायल कर...

चचेरे भाई को दबिला से काट किया घायल
हिन्दुस्तान टीम,बगहाTue, 21 May 2019 09:36 PM
ऐप पर पढ़ें

रामनगर के बेला गोला में सोमवार की संध्या नीतीश कुमार पांडेय (20) को उसके चचेरे भाई दिनबंधु पांडेय ने दबिला से काटकर घायल कर दिया।

गंभीर स्थिति में नीतीश को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नगर थानाध्यक्ष श्रीराम सिंह ने बताया कि नीतीश कुमार का बयान दर्ज करने के लिए पुलिस अधिकारी को मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

फर्दबयान आते ही उसे रामनगर थाने को भेज दिया जाएगा। मेडिकल कॉलेज में भर्ती रामप्रवेश पांडेय के पुत्र नीतीश ने बताया कि वह संध्या में ट्यूशन कर घर लौटा था। बड़े चाचा रमेश पांडेय तथा उनके पुत्र दिनबंधु पांडेय के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। रमेश ने अपने पुत्र दिनबंधु से कहा कि मारपीट करोगे तो मैं सब जमीन नीतीश पांडेय के नाम लिख दूंगा। इसके बाद वह मारपीट करने लगा। चाचा के चिल्लाने पर उन्हें बचाने पहुंचा तो दिनबंधु ने दबिला से प्रहार कर उसे जख्मी कर दिया। उसके बाएं एवं दाहिने हाथ के साथ-साथ कंधे पर भी गहरा जख्म हो गया। खून से लथपथ नीतीश को परिजनों ने रामनगर पीएचसी में पहुंचाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें