DA Image
25 नवंबर, 2020|2:01|IST

अगली स्टोरी

दोन में कोरोना संक्रमित की मौत

default image

प्रखंड के एक गांव के एक व्यक्ति की मौत शनिवार को कोरोना संक्रमण की वजह से हो गई। मृतक एक गांव के रहने वाला है। मृतक शुक्रवार की शाम टी बी के इलाज के लिए रामनगर पीएचसी में आया था। हाई फीवर की समस्या को देखते हुए डॉक्टर डॉ डी एस आर्या ने उसकी कोविड जांच कराई।रैपिड एंटीजेन किट से हुई जांच में वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया ।

डॉक्टर श्री आर्या ने बताया कि टी बी के इलाज के लिए अस्पताल आये व्यक्ति अनियंत्रित मधुमेह से भी पीड़ित था । उसे आवश्यक सलाह के साथ दवा दी गयी। उन्होंने बताया कि कोविड जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए जाने पर दवा दिया गया। उन्हें होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई। इलाज के बाद मृतक अपनी बेटी के घर शुक्रवार की रात रुक गया । जहां दूसरे दिन शनिवार को उसकी मौत हो गई ।

मौत की सूचना पर भेजी गई मेडिकल टीम:प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ चंद्रभूषण ने कोरोना से हुए मौत की पुष्टि की है। बताया कि मौत की सूचना मिलते ही मेडिकल टीम को बगही सखुवानी गांव भेजा गया । लेकिन टीम के पहुचने के पूर्व ही उसके परिजन शव को अपने पैतृक गांव लेकर चले गए थे । दोन के बदहाल सड़क की वजह से हुई देरी के कारण मेडिकल टीम जब तक गांव पहुंची।इसके पूर्व ही गांव वालों ने उसका अंतिम संस्कार कर डाला था ।