DA Image
23 सितम्बर, 2020|7:25|IST

अगली स्टोरी

चंपारण से चुनाव का शंखनारद करेगी कांग्रेस

default image

नीतीश सरकार को उखाड़ फेकने के लिए कांग्रेस प. चम्पारण से चुनावी शंखनाद करेगी। सितम्बर को केदार आश्रम से वर्चुअल रैली का शंखनाद होगा। जिसमें कांग्रेस के वरीय नेता फिल्म स्टार राज बब्बर व पूर्व मंत्री प्रमोद तिवारी सिरकत करेंगे।उक्त जानकारी कांग्रेस पर्यवेक्षक पूर्व विधायक मनोज कुमार सिंह ने दी।

उन्होंने कहा कि बिहार क्रांति महासम्मेलन के माध्यम से नीतीश सरकार के 15 वर्षों के शासन काल में बदहाल बिहार के नाकामियों को जनता के समक्ष रखा जाएगा। जिले में 01 सितम्बर को 02 बजे दिन में नरकटियागंज में भी बर्चुवल रैली होगी।वहीं 02 दिसम्बर को रामनगर व वाल्मीकिनगर में वर्चुवल रैली की जाएगी। विधायक मदन मोहन तिवारी ने कहा कि आजादी की लड़ाई की शखनांद प. चम्पारण से हुई। उसी तरह नीतीश कुमार के बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था, भ्रष्टाचार चौपट शिक्षा व्यवस्था, किसानों के बदहाली, पलायन, चोपट उद्योग धंध बढ़ते अपराध के खिलाफ कांग्रेस प. चम्पारण से शंखनाद की शुरुआत करेगी। जनता झुठ के पुलिंदा एनडीए सरकार को उखाड़ फेंककर महागठबंधन की सरकार बनाने की मन बना चुकी है।

जिलाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार शर्मा ने कहा कि बाढ़ से जिले के किसान त्रस्त है। लेकिन नीतीश सरकार बाढ़ से फसलों की क्षति का मुआवजा आज तक किसानों को नहीं दे सकी है। गन्ना किसानों का भुगतान अभी तक नहीं हो सका है। जिससे किसान तबाह है। मौके पर कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष सह जिला पार्षद विनय शाही, युवा जिलाध्यक्ष विनय कुमार यादव, रंजीत पटेल, अनुराग सिंह, ब्रहमांनंद पाण्डेय, राकेश यादव, मो. हसनैन, रणजीत पटेल, मो. एजाज, मो. हसन आदि थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Congress will announce the elections from Champaran