ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाऑपरेशन थियेटर से ले बैंक तक करने पड़े थे बंद

ऑपरेशन थियेटर से ले बैंक तक करने पड़े थे बंद

पश्चिम चंपारण में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण मेडिकल कॉलेज अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर, आइसीयू, बेतिया पीएचसी, जिला प्रतिरक्षण कार्यालय, कुष्ठ कार्यालय, मलेरिया कार्यालय, एसबीआई की बेतिया में दो शाखा...

ऑपरेशन थियेटर से ले बैंक तक करने पड़े थे बंद
हिन्दुस्तान टीम,बगहाTue, 14 Jul 2020 09:33 PM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिम चंपारण में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण मेडिकल कॉलेज अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर, आइसीयू, बेतिया पीएचसी, जिला प्रतिरक्षण कार्यालय, कुष्ठ कार्यालय, मलेरिया कार्यालय, एसबीआई की बेतिया में दो शाखा व सिकटा में एक शाखा तथा बेतिया में बैंक ऑफ बड़ौदा की एक शाखा को सेनेटाइजेशन के लिए तीन दिनों तक बंद करना पड़ा था। सोमवार को व्यवहार न्यायालय में फ्रेंकिंग मशीन के काउंटर पर बैठने वाले एक कर्मी के संक्रमित पाए जाने पर उसे भी एहतियातन बंद करा दिया गया। मेडिकल कॉलेज अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ. श्रीकांत दुबे ने बताया कि इनमें से अधिकांश कार्यालयों के कर्मी संक्रमित हुए थे। जिसके चलते कार्यालय को तीन दिनों तक बंद कर सेनेटाइजेशन का काम कराया गया। दुबारा अब इन जगहों पर कार्य शुरू हो गए है।

किसी प्रकार की परेशानी नहीं है। वहीं संक्रमित पाए गए लोगों में भी ज्यादतर कर्मचारी व अधिकारी ठीक होकर अपने कामों पर लौट चुके है। उधर बगहा पुलिस जिला में बगहा थाना, पटखौली ओपी, एससीएसटी थाना, महिला थाना, रामनगर थाना तथा बेतिया में लौरिया थाना में भी कुछ कर्मी संक्रमित पाए गए है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें