ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहानौरंगा में दो गुटों में झड़प प्रशासन ने कराया शांत

नौरंगा में दो गुटों में झड़प प्रशासन ने कराया शांत

नगर के नौरंगाबाग में सोमवार की देर शाम दो पक्षों में एक वीडियो को लेकर बवाल शुरू हो गया। जिसमें दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर रोड़ेबाजी की। पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले को शांत करा...

नौरंगा में दो गुटों में झड़प प्रशासन ने कराया शांत
हिन्दुस्तान टीम,बगहाWed, 29 Jan 2020 05:12 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के नौरंगाबाग में सोमवार की देर शाम दो पक्षों में एक वीडियो को लेकर बवाल शुरू हो गया। जिसमें दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर रोड़ेबाजी की। पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले को शांत करा दिया।

सूचना पर सदर एसडीपीओ पंकज कुमार रावत नगर पुलिस व बड़ी संख्या के जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे । उन्होंने दोनों पक्षों के लोगों को शांत कराया। मोहल्ले में सब कुछ सामान्य है एहतियात के तौर पर वहां पुलिस जवानों को तैनात किया गया है। घटना में मामूली रूप से चोटिल नौरंगाबाग के विजय कुमार ने बताया कि वह दुर्गाबाग से काम कर लौट रहा था। इसी बीच कुछ लोगों ने उसे घेर लिया। उसके साथ मार पीट की। फिर वे समूह में आकर मोहल्ले में तोड़ फोड़ करने लगे। विरोध करने पर ईंट-पत्थर चलाने लगे। जिसमें कुछ लोग चोटिल हो गए। लोगों ने फोन से इसकी सूचना नगर थानाध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर को दी। थानाध्यक्ष समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और उपद्रवियों को वहां से खदेड़ दिया। मंगलवार की सुबह फिर से दोनों पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष वहां पहुंचे और मामले को शांत कराया। एहतियात के तौर पर पुलिस को वहां पर तैनात कर दिया गया है। एसडीपीओ श्री रावत ने बताया कि मामूली विवाद को लेकर पड़ोसियों के बीच हुए बवाल के कारण वहां पर इस तरह की घटना घटी। सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई कर मामले को शांत करा दिया गया है। दोनों पक्षों द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर एफआईआर दर्ज कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस स्थिति को नियंत्रित की। इस बावत नगर थानाध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर ने बताया कि मामले में अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं किया सकी है। वहीं सदर एसडीपीओ पंकज कुमार रावत ने बताया मामला सुलझा लिया गया है स्थिति नियंत्रित में है। वहां एहतियात के तौर पर पुलिस जवानों की तैनाती की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें