Cinco horas en el tren para detener a los pasajeros - पांच घंटे ट्रेन रोकने पर यात्रियों ने किया हंगामा DA Image
14 नबम्बर, 2019|2:36|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पांच घंटे ट्रेन रोकने पर यात्रियों ने किया हंगामा

नरकटियागंज से गोरखपुर जाने वाली 55071 पैसेंजर ट्रेन की रवानगी में देरी होने से आक्रोशित रेल यात्रियों ने शुक्रवार की संध्या में जंक्शन के एएसएम कार्यालय में घुसकर हंगामा किया।

हंगामा कर रहे रेल यात्री इतने उग्र थे कि डिप्टी एएसएम को आरपीएफ व जीआरपी को बुलाना पड़ा। हालांकि इनके काफी समझाने के बावजूद यात्री शंात नहीं हो रहे थे। हंगामा कर रहे बगहा के रमेश कुमार,संतोष साह,हरिनगर के जगरनाथ साह,दीपक कुमार,सिसवा बाजार के मंगल सिंह,चंदन केसरी,नवीन कुमार आदि रेल यात्रियों का कहना था कि उक्त पैसेंजर ट्रेन की नरकटियागंज से रवानगी का समय दोपहर 3:15 बजे है किन्तु संध्या 6 बजे तक ट्रेन को रवाना नहीं किया गया है। रेल यात्रियों का आरोप था कि स्थानीय रेल अधिकारियों द्वारा पैसेंजर ट्रेन के यात्रियों को परेशानी करने के लिये ऐसा किया जा रहा है। उनका कहना था कि अन्य सभी ट्रेनों को चलाने में रेल प्रशासन को कही से कोई दिक्कत नहीं हो रही है तो उक्त पैसेंजर ट्रेन को चलाने में अनावश्क रूप से विलंब क्यों किया जा रहा है। आक्रोशितों का कहना था कि जंक्शन से खुलने वाली पर प्राय: सभी पैसेंजर ट्रेनों की रवानगी में स्थानीय रेल अधिकारियों द्वारा जान बूझ कर विलंब किया जाता है। पूछने पर अधिकारियों द्वारा कर्मियों के कमी का हवाला दिया जाता है।

कई रेल यात्रियों ने इसकी सूचना दूरभाष पर वरीय रेल अधिकारियों को दी। बाद में आरपीएफ व जीआरपी के अधिकारियों के काफी समझाने व शीघ्र ट्रेन के प्रस्थान कराने के दिये गये आश्वासन के बाद रेल यात्री शंात हुये। एसएस लालबाबू राउत ने बताया कि कुछ तकनीकि कारणों के कारण ट्रेन के परिचालन में विलंब हुआ था। इस कारण यात्री उग्र हुये थे। उन्होंने बताया कि यात्रियों को समझाने के बाद ट्रेन की रवानगी रात्रि 8:15 बजे की गयी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Cinco horas en el tren para detener a los pasajeros