ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाहोटल में काम कर रहे बाल मजदूर की मौत

होटल में काम कर रहे बाल मजदूर की मौत

नगर के नाजनी चौक स्थित सोनू फास्ट फूड में काम कर रहे बाल मजदूर की मौत रहस्मय परिस्थितियों में बुधवार को इलाज के लिए गोरखपुर ले जाते वक्त हो...

होटल में काम कर रहे बाल मजदूर की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बगहाThu, 02 Jan 2020 12:14 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर के नाजनी चौक स्थित सोनू फास्ट फूड में काम कर रहे बाल मजदूर की मौत रहस्मय परिस्थितियों में बुधवार को इलाज के लिए गोरखपुर ले जाते वक्त हो गयी।

कालीबाग ओपी प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि मृतक एक गांव के रहने वाला था। मृतक की मां के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। मृतक के शरीर पर किसी प्रकार का जख्म नहीं पाया गया है। मृत्यु के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से चलेगा। मृतक के बड़े भाई जितेन्द्र कुमार ने बताया कि पिता के मौत के बाद परिवार की स्थिति सही नहीं थी। इस लिए छोटा भाई फास्ट फूड के दुकान पर काम करता था।

मंगलवार की देर रात खबर मिली कि बालक सीढ़ि से गिरकर घायल हो गया है। इस सूचना पर वे लोग मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे तो देखा कि होटल मालिक वहां उसके भाई का इलाज करा रहे हैं।

बुधवार की सुबह अचानक बालक की तबियत बिगड़ गई। अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। एम्बुलेंस से गोरखपुर ले जाते वक्त बालक की मौत नौतन के समीप हो गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें