ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाजांच टीम के सदस्यों पर गिरेगी गाज

जांच टीम के सदस्यों पर गिरेगी गाज

बगहा अनुमंडलीय अस्पताल में वित्तीय अनियमितता की जांच के लिए एक टीम का गठन किया गया था। जांच टीम के सदस्यों को एक सप्ताह में जांच प्रतिवेदन समर्पित करने का आदेश दिया गया था। काफी दिन बीत जाने के...

जांच टीम के सदस्यों पर गिरेगी गाज
हिन्दुस्तान टीम,बगहाMon, 10 Sep 2018 10:54 PM
ऐप पर पढ़ें

बगहा अनुमंडलीय अस्पताल में वित्तीय अनियमितता की जांच के लिए एक टीम का गठन किया गया था। जांच टीम के सदस्यों को एक सप्ताह में जांच प्रतिवेदन समर्पित करने का आदेश दिया गया था। काफी दिन बीत जाने के बावजूद टीम ने इस मामले में काई पहल नहीं की है।

इसके कारण टीम के सदस्यों पर दोषी के साथ सांठ गांठ करने का आशंका जाहिर की जा रही है।

मालूम हो कि एसडीएम ने कुछ दिन पहले जांच के दौरान एसडीएम के समक्ष वित्तीय अनियमितता का मामला सामने आयाथा। उन्होंने तत्काल पांच सदस्यीय जांच टीम का गठन किया गया था । टीम के सदस्यों को एक सप्ताह का समय दिया गया था, लेकिन टीम के सदस्यों ने जांच की दिशा में कोई पहल नहीं की। टीम के सदस्यों को अल्टीमेटम जारी करते हुए एक पत्र अनुमंडल प्रशासन की ओर से जारी किया गया है। एक सप्ताह के अंदर जांच रिपोर्ट नहीं सौंपने पर कार्रवाई की जाएगी।एसडीएम घनश्याम मीना ने बताया कि अनुमंडलीय अस्पताल में वित्तीय अनियमितता का मामला सामने आने पर जांच के लिए एक टीम बनायी गयी थी। जांच टीम को एक सप्ताह में जांच प्रतिवेदन समर्पित करने का आदेश दिया गया था। लंबी अवधि बीत जाने के बाद भी जांच रिपोर्ट नहीं सौंपी गयी। यह भी प्रतित होता है कि जांच टीम के सदस्यों ने दोषियों से सांठ गांठ कर ली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें