ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहासुख-दुख में साथ देगा ब्राह्मण मंच

सुख-दुख में साथ देगा ब्राह्मण मंच

योगापट्टी प्रखंड क्षेत्र के विश्रामपुर गांव में रविवार की ब्राह्मण संस्कार मंच की हुई बैठक। जिसकी अध्यक्षता कामेश्वर चौबे ने की बैठक में ब्राह्मण समाज की एकजुटता आपसी सामंजस्य और सामाजिक सहयोग पर...

सुख-दुख में साथ देगा ब्राह्मण मंच
हिन्दुस्तान टीम,बगहाSun, 20 May 2018 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

योगापट्टी प्रखंड क्षेत्र के विश्रामपुर गांव में रविवार की ब्राह्मण संस्कार मंच की हुई बैठक। जिसकी अध्यक्षता कामेश्वर चौबे ने की बैठक में ब्राह्मण समाज की एकजुटता आपसी सामंजस्य और सामाजिक सहयोग पर विस्तृत चर्चा हुई।

बैठक को संबोधित करते हुए मंच के प्रदेश अध्यक्ष अजीत नात तिवारी ने कहा कि ब्राह्मण संस्कार मंच का उद्देश्य समाज के सभी लोगों के सुख-दुख में साथ देना हैं। वही बबुआ जी ने कहा कि हमारी उत्तम शिक्षा ज्ञान दर्शन शास्त्र ज्ञान आचरण सबके लिए आदर्श और अनुकरनिय सिद्ध हो। संजय पांडे कहा कि सामाजिक बुराई दहेज का विरोध। सामुहिक विवाह में सहयोग। युवकों को उच्च शिक्षा प्राप्त करने हेतु प्रेरणा मार्गदर्शन सहयोग। बैठक में योगापट्टी प्रखंड कमेटी का गठन किया गया जिसमें वैभव चौबे प्रखंड अध्यक्ष, नवीन पांडे उपाध्यक्ष तथा संदीप चौबे हतिया विश्रामपुर पंचायत अध्यक्ष बनाया गया जिला अध्यक्ष अमित कुमार पांडे , विवेक चौबे, मुनिंदर मिश्रा ने संबोधित किया ब्राह्मण संस्कार मंच कार्य एवं उदेशय आपसी एकजुटता सहयोग समर्थन हेतु प्रयास व सहयोग करने की अपील की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें