ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाबीडीओ व सीओ ने बगहा बाजार में की जांच

बीडीओ व सीओ ने बगहा बाजार में की जांच

प्रखंड बगहा एक के प्रखंड विकास पदाधिकारी शशिभूषण सुमन और आंचल अधिकारी उदयशंकर मिश्र ने गुरुवार के दिन पहले लॉकडाउन पर कई दुकानों और सड़कों पर जांच की। जो दुकाने नियम के तहत नहीं खुली खुली थी उन सभी को...

बीडीओ व सीओ ने बगहा बाजार में की जांच
हिन्दुस्तान टीम,बगहाThu, 16 Jul 2020 09:33 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड बगहा एक के प्रखंड विकास पदाधिकारी शशिभूषण सुमन और आंचल अधिकारी उदयशंकर मिश्र ने गुरुवार के दिन पहले लॉकडाउन पर कई दुकानों और सड़कों पर जांच की। जो दुकाने नियम के तहत नहीं खुली खुली थी उन सभी को बंद कराया गया।

हिदायत दी गई कि शिव जरूरी सामान जिनमें दवा दुकान फल राशन की दुकान थी खोलने की इजाजत दी गई। बाकी सभी दुकानें बंद नजर आई। वहीं सड़कों पर बेवजह घूमने वाले लोगों पर प्रशासन ने कड़ी सख्ती के साथ लोगों को लॉकडाउन का पालन कराया। साथ ही नगर पुलिसर्किमयों ने उन लोगों जिन्होंने मांस नहीं पहना था उन सभी का चालान काटा गया।अधिकारियों ने दुकानदारों को सख्त हिदायत दी कि बिना मास्क पहले लोगों को दुकानों पर नहीं बुलाना है अगर पकड़े जाते हैं तो प्रशासन के द्वारा दुकान को सील कर दिया जाएगा। जिससे लोगों व दुकानदारों में लॉक डाउन का डर नजर आया। बीडीओ,सीओ,नगर थाना ने बगहा बाजार, चखनी बड़गांव आदि जगह के दुकानों व वाहनों की जांच किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें