ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहासमान वेतनमान के लिए विधानसभा का घेराव कल

समान वेतनमान के लिए विधानसभा का घेराव कल

समान काम के बदले समान वेतन देने को लेकर शिक्षक का सभी संघ एक बैनर के तले आ गये है । जिसके समर्थन मे कल पटना विधान सभा का घेराव करेंगे। राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति के बैनर तले मंगलवार को बैरिया...

समान वेतनमान के लिए विधानसभा का घेराव कल
हिन्दुस्तान टीम,बगहाTue, 16 Jul 2019 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

समान काम के बदले समान वेतन देने को लेकर शिक्षक का सभी संघ एक बैनर के तले आ गये है । जिसके समर्थन मे कल पटना विधान सभा का घेराव करेंगे। राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति के बैनर तले मंगलवार को बैरिया मे शिक्षक राकेश रमन की अध्यक्षता में बैठक हुई।

जिसमे यह निर्णय लिया गया कि आगामी 18 जुलाई को अपने मांगो के समर्थन मे और सरकार के तानाशाही रवैये के विरोध मे विधान सभा का घेराव किया जाएगा । नंदकिशोर यादव ने कहा कि 18 जुलाई को सभी स्कूलो मे कार्यरत शिक्षक सामूहिक अवकाश पर रहेगे यादव लाल चौधरी ने कहा कि 17 जुलाई की शाम को ही सभी शिक्षक पटना के लिए निकल जाएंगे ।ताकि सरकार के विरोध मे हम सभी शिक्षको अपनी की मांगो को मजबूती के साथ रखा सके। इस अवसर पर शिक्षक तारिक़ हुसैन , राकेश रौशन , यादव लाल चौधरी , नंदकिशोर यादव ,संतोष कुमार , विनय कुमार , लालबाबू प्रसाद , पुरुषोत्तम कुमार ,नवीन कुमार , ललन यादव समेत दर्जनो शिक्षक थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें