ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाजाम में फंसी एम्बुलेंस, मरीज मरा

जाम में फंसी एम्बुलेंस, मरीज मरा

नरकटियागंज भिखनाठोरी मुख्य मार्ग में जाम के कारण एक मरीज की मौत हो गयी है। मृतक की पहचान सहोदरा थाना के बेदौली गांव निवासी सुरेंद्र माझी (35) के रूप में हुयी है। गौरतलब हो कि बेदौली से पिकअप पर लाद...

जाम में फंसी एम्बुलेंस, मरीज मरा
हिन्दुस्तान टीम,बगहाWed, 29 Jan 2020 05:17 PM
ऐप पर पढ़ें

नरकटियागंज भिखनाठोरी मुख्य मार्ग में जाम के कारण एक मरीज की मौत हो गयी है। मृतक की पहचान सहोदरा थाना के बेदौली गांव निवासी सुरेंद्र माझी (35) के रूप में हुयी है। गौरतलब हो कि बेदौली से पिकअप पर लाद कर मरीज सुरेंद्र को परिजन नरकटियागंज अस्पताल ला रहे थे।

लेकिन पुरानी बाजार के समीप उनका वाहन जाम में फंस गया। परिजनों ने काफी आरजू मिन्नत भी की लेकिन जाम के कारण वाहन आगे नहीं बढ़ सका और मरीज ने वाहन में ही दम तोड़ दिया। बाद में परिजन उसे अस्पताल ले गये तो वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं जाम के कारण ही नरकटियागंज अनुमंडलीय अस्पताल से बेतिया रेफर की गयी दो प्रसव पीड़िता दो घंटे तक तड़पती रही। जाम के कारण एम्बुलेंस आगे नहीं बढ़ रहा था। बाद में अस्पताल चौक स्थित युवकों की टोली ने पहल कर एम्बुलेंस को किसी तरह से जाम से बाहर निकाला । तब जाकर एम्बुलेंस बेतिया के लिए प्रस्थान किया। लोगों का कहना था कि आये दिन सड़कों पर गन्ना लदे वाहन , गन्ना लदे बैलगाड़ी व बालू लदे ट्रैक्टर व अन्य भारी वाहनों के कारण शहर में जाम की समस्या उत्पन्न हो रही है। लेकिन प्रशासन इससे बेखबर बना हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें