ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाजिले के सभी गांव पक्की सड़क से जुड़ेंगे

जिले के सभी गांव पक्की सड़क से जुड़ेंगे

प्रखंड मुख्यालय से सटे ऐतिहासिक बेलवाडीह माईस्थान मैनाटाड़ इनरवा मुख्य पथ से जल्द ही जुड़ जायेगा। बेलवाडीह स्थान जाने वाले श्रद्धालुओं सहित ग्रामीणों को अब कोई परेशानी नहीं होगी। इस सड़क को अविलंब...

जिले के सभी गांव पक्की सड़क से जुड़ेंगे
हिन्दुस्तान टीम,बगहाFri, 22 Nov 2019 12:27 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड मुख्यालय से सटे ऐतिहासिक बेलवाडीह माईस्थान मैनाटाड़ इनरवा मुख्य पथ से जल्द ही जुड़ जायेगा। बेलवाडीह स्थान जाने वाले श्रद्धालुओं सहित ग्रामीणों को अब कोई परेशानी नहीं होगी। इस सड़क को अविलंब पीसीसी किया जाएगा।

यह बातें सूबे के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री खुर्शीद उर्फ फिरोज अहमद ने गुरुवार को रमपुरवा गांव में लोगों से रूबरू होते हुए कहीं। उन्होंने कहा कि समाज की बेहतरी के लिए त्याग बहुत ही जरूरी है। समाज में सौहार्दपूर्ण माहौल में रहने के लिए सोच और संस्कार को भी बदलना होगा। उन्होंने कहा कि विकास के साथ-साथ समाज में एकरूपता लाना हम सबों की बड़ी जिम्मेवारी है।

उन्होंने कहा कि सिकटा चुनाव के बाद अगर कोई मुख्यमंत्री मैनाटांड़ आया तो वे विकास पुरुष नीतीश कुमार हैं। जिनका लगाव मैनाटांड़ सिकटा से है। इसलिए 305 करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन उन्होंने किया। ऐसे में उनके बताए गए रास्ते जैसे शराब और दहेज प्रथा का आपलोग खुलकर विरोध कीजिए। मौके पर लोगों ने भी अपनी कई बातों को रखा जिसका ऑन द स्पॉट निराकरण उन्होंने किया। इस अवसर पर रमाकांत प्रसाद, फिरोज आलम, हरेंद्र शर्मा, नीरज कुमार विद्यार्थी, प्रमोद प्रसाद, मुन्ना साह, सरपंच रमेश यादव, चंद्रशेखर प्रसाद, शंकर साह, मुकेश प्रसाद, भोट साह, लक्ष्मण पटेल सहित काफी संख्या में रमपुरवा के ग्रामीण मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें