ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाशहर के 53 गरीबों का बनेगा घर

शहर के 53 गरीबों का बनेगा घर

प्रधानमंत्री आवास योजना के आवेदकों की जांच व स्वीकृति दिलाने का काम इसी महीने में पूरा कर लेना अति आवश्यक है। सबके लिए आवास योजना (हाऊसिंग फॉर ऑल) को कार्यान्वित करने में पहले ही बहुत विलंब हो चुका...

शहर के 53 गरीबों का बनेगा घर
हिन्दुस्तान टीम,बगहाThu, 06 Feb 2020 09:21 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री आवास योजना के आवेदकों की जांच व स्वीकृति दिलाने का काम इसी महीने में पूरा कर लेना अति आवश्यक है। सबके लिए आवास योजना (हाऊसिंग फॉर ऑल) को कार्यान्वित करने में पहले ही बहुत विलंब हो चुका है। उक्त बातें नप सभापति गरिमा सिकारिया ने कहीं है। वे गुरुवार को शहर के विभिन्न वार्डों के करीब साढ़े चार दर्जन लाभुक परिवारों को कार्यादेश मुहैया कराने के बाद बोल रहीं थीं।

सभापति ने कहा कि अब तक के चयनित लाभुकों के खाते में राशि डालने का कार्य दो सप्ताह में पूरा करने का आदेश दिया। सभापति ने बताया कि प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना अंतर्गत नप के वार्ड संख्या 1, 2, 7, 9, 12, 24, 29, 30, 31 की कुल 53 लाभुक परिवारों की महिला मुखिया को कार्यादेश सौपने का कार्य पूरा किया गया है। सभापति ने बताया कि सबके लिये आवास योजना के स्वीकृत लाभुकों को दो सप्ताह में राशि मुहैया कराने का निर्देश दिया गया है। मौके पर कार्यपालक पदाधिकारी विजय कुमार उपाध्याय, सिटी मैनेजर राजीव रंजन, संजय कुमार सिंह, अमरनाथ गुप्ता, जनक साह, मनोज कुमार, मो. आस मोहम्मद, जवाहीर प्रसाद आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें