DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेतिया में पीएनबी परिसर में नशा सूंघाकर लूटे 50 हजार

हजारीमल धर्मशाला स्थित पंजाब नेशनल बैंक परिसर में शुक्रवार को रुपये जमा करने आए व्यवसायीको नशा सूंघाकर 50 हजार लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले में पूछताछ कर छानबीन शुरू कर दी।

तधवानंदपुर मठ के व्यवसायी विकास कुमार ने बताया कि बैरिया में उसकी किराना की दुकान है। वहां से 50 हजार रुपये लेकर पंजाब नेशनल बैंक में जमा करने आया था। जमा फॉर्म भरने के दौरान पास खड़े व्यक्ति ने रुमाल झाड़ा। इससे वह थोड़ी देर के लिए बेहोश हो गया। इसी दौरान उसने पॉकेट में रखे 50 हजार रुपये निकाल लिया। थोड़ी देर में होश आने पर पॉकेट चेक किया तो रुपये गायब थे।

उसने परिजनों को फोन पर इसकी सूचना दी। परिजनों ने इसकी जानकारी थाने को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने व्यवसायी से पूछताछ की। उससे मिली जानकारी के आधार पर बदमाशों की धर-पकड़ के कार्रवाई शुरू कर दी। वहीं पंजाब नेशनल बैंक के प्रबंधक मनीष कुमार बादल ने बताया कि बैंक में ऐसी कोई घटना नहीं घटी है। घटना बाहर कहीं हुई होगी। इससे बैंक को कोई लेना-देना नहीं है। थानाध्यक्ष श्रीराम सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। मामले की छानबीन की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:50 thousand lootes in the PNB campus lynching