DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भूमि दखल के लिए दो पक्षों में मारपीट, दस घायल

भूमि दखल के लिए दो पक्षों में मारपीट, दस घायल

योगापट्टी के पड़रौन गांव में बुधवार को जमीन विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट व ईट पत्थर चली । इस घटना मे दोनों पक्षों के आधा दर्जन महिला सहित दस लोग जख्मी हो गए । जिसमें एक की हालत नाजुक बतायी जा रही है । उसे बेहतर इलाज के लिए बेतिया रेफर कर दिया गया है ।

घायलों में ईशा मियां मोहम्मद जान मियां सयरूल खातुन, नेयरून खातुन, रबीना खातुन, प्रवीण जहां वही दूसरे पक्ष मोहन मुखिया सोहन मुखिया माया देवी शामिल हैं । सभी को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया गंभीर रूप से घायल नेयरून खातुन को बेहतर इलाज के लिए बेतिया रेफर कर दिया गया । घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से पंद्रह लोगों को पुलिस हिरासत लिया। जानकारी के अनुसार बुधवार को विवादित जमीन पर एक पक्ष मोहन मुखिया घर बनाने का काम शुरू किया। तभी दूसरा पक्ष महमद जान मिया ने काम बंद कराने की बात कहने लगे । दोनों पक्षों में विवाद के बाद मामला बढ़ गया। दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। पहले हरवा हथियार से एक-दूसरे पर हमला कर दिया। इसके बाद दोनों तरफ से पत्थरबाजी भी शुरू हो गई। जिसमें दोनों पक्ष के दस से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:46/5000 bhoomi dakhal ke lie do pakshon mein maarapeet, das ghaayal Did you mean: भूमि दखल के लिए दो पक्षों में मारपीट, दो घायल Two parties wounded, ten injured in land interference