DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीसीटीवी कैमरे की जद में आया शहर

सीसीटीवी कैमरे की जद में आया शहर

अपना शहर अब उच्च शक्ति के नाइट विजन सीसीटीवी कैमरों की जद में होगा। एसपी ऑफिस में स्थापित कंट्रोल रूम के माध्यम से इस पर नजर रखी जाएगी। इसके लिए जगह जगह 61 सीसी टीवी कैमरे लगाए जा रहे हैं। उक्त बातें एसपी जयंतकांत ने कही। वे रविवार को सिविल कोर्ट के समीप आयोजित सीसीटीवी कैमरा लगाने के उद्घाटन समारोह में बोल रहे थे।

अगस्त से नवंबर तक पर्व से पहले सभी 61 कैमरे लगा दिए जाएंगे। इससे भीड़भाड़ वाले इलाकों पर भी नजर रखी जा सकती है। नप के सहयोग से कैमरा लगाया गया है। अगस्त तक 61 स्थानों पर कैमरे लगा दिए जाएंगे।

मुवेबल होंगे सीसी टीवी कैमरे : पटना की कंपनी एम एडकॉम के निदेशक विनोद कुमार चौधरी ने कहा किबेतिया, बिहार का 24 वां शहर है जहां उनकी कंपनी ने यूनीपोल के माध्यम से सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं। एसपी के निर्देश पर बेतिया में उच्च क्षमता वाले कैमरे लगाए गए हैं। कार्यकारी ईओ सह सिटी मैनेजर मोजिबुल हसन ने अतिथियों का स्वागत किया।धन्यवाद ज्ञापन पूर्व सभापति जनक साह ने किया। उन्होंने कहा कि जिले के युवा एसपी कार्यशैली व जीवटपन की जितनी भी प्रशंसा हो वह कम होगी। बुके देने व मान्यार्पण का कार्य पार्षद मधुदेवी, दीपेश सिंह व नप के अभियंता सुजय सुमन कैसर जहां आदि ने किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:32/5000 seeseeteevee kaimare kee jad mein aaya shahar CCTV cameras come in the heart of the city