DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जुआ खेलने के विरोध में प्रदर्शन

गांव में नियमित हो रहे जुआ के विरोध में बुधवार को नंदपुर सीओ नगर के ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। वे गांव में संचालित जुए के चार अड्डे से नाराज थे। उनका कहना था कि गांव के समीप स्थित बागीचा में प्रतिदिन जुए की बिसात बिछती है।

इससे गांव के बच्चे बिगड़ रहे हैं। इन अड्डों पर दूर दराज के जुआरियों का जमघट प्रतिदिन लगता है। ऐसे में उनका घरों से निकलना दूभर हो गया है। वार्ड पार्षद धमेन्द्र कुमार, भाजपा वार्ड अध्यक्ष रामानंद कुशवाहा समेत ग्रामीण रानी देवी, मु. जानकी देवी, रामाशंकर कुशवाहा, अनिल पासवान, माया देवी, लालबाबू पासवान, मनोज शर्मा, नंद किशोर पासवान, सत्येन्द्र कुमार, बिट्टू आलम, रमेश राउत आदि ने बताया कि जुए के अड्डे पर दो दर्जन से अधिक लोगों का जमावड़ा लगता है। ऐसे में घरों की महिलाओं का सरेह में जाना मुश्किल हो गया है। ग्रामीणों ने बताया कि जुआरियों द्वारा गांव की महिलाओं के उपर फब्तियां भी कसी जाती हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने से जुआरियों का मनोबल बढ़ा हुआ है।

महिला पुरुषों ने बताया कि शिकारपुर थाने के चौकीदार द्वारा अड्डा संचालकों से प्रतिदिन वसूली की जाती है। इसी वजह से पुलिस की गाड़ी इन अड्डों पर नहीं पहुंचती है। उन्होंने बताया कि इन अड्डों पर खाने व पीने का इंतजाम रहता है और सुबह ग्यारह बजे से लेकर शाम सात बजे तक बिसात बिछी रहती है। ग्रामीणों ने कहा कि अब तो गांव में रहना भी मुश्किल हो गया है। थानाध्यक्ष जितेन्द्र प्रसाद ने बताया कि नया होने के कारण जुए के अड्डों की जानकारी उन्हें नहीं है। उन्होंने बताया कि इन अड्डों के विरुद्ध हर हाल में कार्रवाई की जाएगी और इसमें संलिप्त लोगों को किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:31/5000 jua khelane ke virodh mein pradarshan Demonstration in protest of gaming