28/5000 ped se latakata mila yuvak ka shav Milk's body hangs from tree - पेड़ से लटकता मिला युवक का शव DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

नगर के करवनिया टोला के समीप बगीचे में पेड़ से लटकते एक युवक के शव को पुलिस ने शनिवार की सुबह बरामद किया। शव के पास से पुलिस को एक साइकिल भी मिली है। मृतक की पहचान सबुनी निवासी सुभाष पटवा 40 वर्ष के रूप में हुई है।

युवक के जेब से पुलिस को एक पत्र मिला है। जिसमें बेचे गए जमीन का रुपये नही दिऐ जाने के कारण आत्महत्या करने की बात कही गई है। मिले पत्र में आत्महत्या के पीछे जुलाहा टोला निवासी म आफताब को बताया गया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये बगहा अनुमडंलीय अस्पताल भेज दिया है। अनुमडंल पुलिस पदाधिकारी मनीष कुमार ने बताया कि इस मामले में मृतक के पत्नी ममता कुमारी के बयान पर मामला दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। जिसमे म आफताब के साथ साथ उसकी पत्नी शोभा देवी व पुत्र को नामजद कराया गया है। इस सबंध में बताया जाता है कि सुबह जब लोग खेतो की ओर निकले तो उनलोगों ने बगीचे में पेड़ से लटकते युवक को देखा। इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही अनुमडंल पुलिस पदाधिकारी मनीष कुमार समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुॅच गये। पुलिस ने शव को पेड़ से उतारा। मृतक के परिजनों ने बताया कि सुभाष सुबह लगभग चार बजे पैसो के लिये म आफताब के घर जाने की बात कहकर निकला था। जिसके बाद उनलोगो को बगीचे में उसके पेड से लटके होने की सूचना मिली। परिजन वहॉ पहुॅचे तो उसको मृत पाया। परिजनो ने बताया की मृतक सुभाष पटवा ने म आफताब के मार्फत लगभग 3 लाख 40 हजार रूपये में अपने जमीन का सौदा किया था। जिसमे से लगभग डेढ लाख रूपये बाकी थी। जिसको लेने के लिये वह म आफताब के पास दौड रहा था। लेकिन आफताब उसको आश्वासन पर आश्वासन पर दे रहा था। शनिवार को भी वह उसी से मिलने की बात कह निकला था। मृतक ने तीन शादियॉ की थी। परिजनो ने बताया कि पहली पत्नी की मृत्यु हो गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:28/5000 ped se latakata mila yuvak ka shav Milk's body hangs from tree