20 million cheaters from businessman - व्यवसायी से 20 लाख की ठगी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

व्यवसायी से 20 लाख की ठगी

लालबाजार के कपड़ा शो रूम गोयनका क्लर्स के मालिक राजीव कुमार गोयनका से 20 लाख रूपए की ठगी के मामले में स्वर्ण व्यवसायी पिता-पुत्र पर एफआईआर दर्ज की गयी है।

नगर थानाध्यक्ष श्रीराम सिंह ने बताया कि राजीव कुमार गोयनका की शिकायत पर नगर के चिकटोली निवासी हरेन्द्र नाथ गुप्ता तथा उनके पिता अमरनाथ गुप्ता व तीन अज्ञात के विरूद्ध एफआईआर दर्ज की गयी है। छानबीन कर दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा। एफआईआर में व्यवसायी ने बताया है कि हरेन्द्र गुप्ता का सोना-चांदी का व्यवसाय है। उनसे राजीव गोयनका की जान पहचान पहले से ही थी।

स्वर्ण व्यवसायी ने एक माह के लिए 20 लाख रुपये का कर्ज मांगा। 31 जनवरी से 5 फरवरी 2019 तक व्यवसायी ने 7,67,500 रूपया नगद तथा अपनी पत्नी, पुत्री व मां के खाते से 12,32,500 रूपया दे दिया। लेकिन 5 मार्च को निर्धारित समय पर पैसा नहीं लौटाया गया। बाद में हरेन्द्र गुप्ता ने एचडीएफसी बैंक का 20 लाख का चेक दिया। जिसे 30 मार्च को व्यवसायी ने भुगतान के लिए बैंक में भेजा तो खाते में राशि नहीं होने के कारण चेक बाउंस हो गया। इसके बाद 2 मई को राजीव गोयनका अपने पुत्र मोहित गोयनका के साथ आरोपियों के घर गए तो वहां तीन अज्ञात व्यक्ति भी बैठे थे, पैसा मांगने पर धमकी दी गयी कि तम्हारे पुत्र का अपहरण कर लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:20 million cheaters from businessman