ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहादो खातों से उड़ाए 1.89 लाख रुपए

दो खातों से उड़ाए 1.89 लाख रुपए

शिकारपुर थाना के सुगौली गांव निवासी सुखराम पड़ित के खाते से अज्ञात साइबर अपराधियों ने एक लाख उनसठ हजार रुपये की निकासी कर ली है। पीड़ित का खाता स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में है। मामले में पीड़ित ने...

दो खातों से उड़ाए 1.89 लाख रुपए
हिन्दुस्तान टीम,बगहाTue, 23 Jan 2018 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

शिकारपुर थाना के सुगौली गांव निवासी सुखराम पड़ित के खाते से अज्ञात साइबर अपराधियों ने एक लाख उनसठ हजार रुपये की निकासी कर ली है। पीड़ित का खाता स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में है। मामले में पीड़ित ने शिकारपुर थाना में एफआईआर दर्ज करायी है। एफआईआर में उसने बताया है कि बीते नौ जनवरी को उसके मोबाइल पर मैसेज आया कि उसके खाते से पांच बार में एक लाख उनसठ हजार रुपये की निकासी कर ली गयी है।

साइबर अपराधियों ने तीन बार रुपये एटीएम से निकाले हैं और दो बार रुपये किसी अन्य के खाते में ट्रांसफर किये हैं। एफआईआर में पीड़ित ने बताया है कि उसके भतीजा अमलेश पड़ित के खाते से भी बीते आठ जनवरी को तीस हजार रुपये की निकासी कर ली गयी है। उसने बताया है कि बैंक के कर्मियों से पूछे जाने पर उनके द्वारा कोई सार्थक जवाब नहीं दिया जा रहा है। थानाध्यक्ष सीपी गुप्ता ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज करते हुए अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान कर अपराधियों को पकड़ने की पहल की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें