Wifes Murder in Bihar - संतान नहीं होने पर मार डाला DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संतान नहीं होने पर मार डाला

गोह प्रखंड के उपहारा थाना क्षेत्र के तेयाप गांव में ससुराल वालों ने अपनी बहू को मारकर साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से शव को जला दिया।
 बहू अनीता का कसूर इतना ही था कि उसे बच्चा नहीं हो रहा था। इस मामले में मृतका के पिता रफीगंज थाने के करमी गांव निवासी कैलाश साव ने प्राथमिकी दर्ज कराई है।  दर्ज प्राथमिकी में उन्होंने कहा है कि अनीता की शादी सात साल पहले तेयाप गांव निवासी ललित नारायण प्रसाद उर्फ लालू साव के पुत्र राजेश कुमार साव के साथ हुई थी। 

उनकी बेटी को हमेशा दहेज के लिये प्रताड़ित किया जाता था, जिसको लेकर कई बार समझौता भी हुआ। इधर कुछ दिनों से उनकी पुत्री पर बांझ होने का आरोप लगा कर उसे मानसिक रूप से प्रताडि़त किया जा रहा था। शनिवार की सुबह उनलोगों को सूचना मिली कि उनकी बेटी की हत्या कर दी गई है। जब वे तेयाप पहुंचे तो मामला सही पाया। कुछ लोगों ने बताया कि 7 दिसंबर की रात ही हत्या की गई है। घटना में पति और ससुर के अलावा सास उषा देवी, देवर नीरज कुमार, ननद पूनम देवी को अभियुक्त बनाया गया है। मृतका के परिजनों ने बताया कि शव को गांव के ही एक हिस्से में ले जाकर जला दिया गया। मायके से पहुंचे परिजनों ने कहा कि घर के सारे लोग फरार हो गए हैं।  इस संदर्भ में थानाध्यक्ष अजय कुमार शंकर ने बताया कि दहेज हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। सारे आरोपित फरार बताये जाते हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Wifes Murder in Bihar