ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार औरंगाबादअतिक्रमण हटाने में पुलिस से भिड़े ग्रामीण

अतिक्रमण हटाने में पुलिस से भिड़े ग्रामीण

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विश्रामपुर गांव में अतिक्रमण हटाने को लेकर मंगलवार को पुलिस से ग्रामीण भिड़ गए। इस दौरान कुछ ग्रामीण घायल हो गए।  ग्रामीण रामनंद यादव द्वारा एक आवेदन एसपी को दिया गया...

अतिक्रमण हटाने में पुलिस से भिड़े ग्रामीण
औरंगाबाद | हिन्दुस्तान प्रतिनिधिWed, 21 Nov 2018 03:52 PM
ऐप पर पढ़ें

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विश्रामपुर गांव में अतिक्रमण हटाने को लेकर मंगलवार को पुलिस से ग्रामीण भिड़ गए। इस दौरान कुछ ग्रामीण घायल हो गए। 

ग्रामीण रामनंद यादव द्वारा एक आवेदन एसपी को दिया गया है जिसमें उन्होंने कहा है कि गैस पाइपलाइन के लिए उनकी जमीन पर गड्ढा खोदे जाने से विरोध करने पर पुलिस द्वारा उनलोगों की पिटाई कर दी गई।

इस घटना में रामानंद यादव, प्रदीप कुमार, प्रभात कुमार, कौशल्या देवी, फुलवा देवी, धनकेश्वरी देवी घायल हो गई। सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। घायलों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी जमीन पर गैस पाइप हेतु खुदाई की जा रही थी।

इसको लेकर मना करने पर पुलिस बलों ने उनलोगों की पिटाई कर दी और खेत में बोरिंग वाले कमरे को भी जला दिया गया। आवेदन में रामानंद यादव ने कहा है कि इस जमीन पर न्यायालय में वाद लंबित है।

इस संबंध में मुफस्सिल थानाध्यक्ष कृष्णनंदन कुमार ने बताया कि मामले में डीसीएलआर और एसडीओ के कोर्ट से अतिक्रमण हटाने का आदेश निर्गत किया गया था। इसको लेकर पुलिस बल उक्त जमीन पर गई हुई थी। बोरिंग में आग लगाने की घटना पर उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा किसी की बोरिंग में आग नहीं लगाई गई है। एसडीओ डा. प्रदीप कुमार ने बताया कि उनके न्यायालय से अतिक्रमण हटाने हेतु आदेश निर्गत था जिसको लेकर यह कार्रवाई की गई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें