ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार औरंगाबाद बाइपास के समीप जाम से लोग हुए हलकान

बाइपास के समीप जाम से लोग हुए हलकान

कई घंटे तक जाम रही सड़क, रेंगते रहे वाहन, एंबुलेंस भी फंसी फोटो - 22 अगस्त एयूआर 14कैप्शन - ओवरब्रिज के नीचे लगा जामफोटो - 22 अगस्त एयूआर 15कैप्शन - बाइपास के समीप जाम में फंसी एंबुलेंसऔरंगाबाद।...

 बाइपास के समीप जाम से लोग हुए हलकान
हिन्दुस्तान टीम,औरंगाबादSun, 22 Aug 2021 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

औरंगाबाद जिला मुख्यालय के बाइपास के समीप रविवार को भीषण जाम लगा। सुबह 11 बजे से यहां जाम लगना शुरू हुआ जो दो बजे तक जारी रहा। सुबह में तो इतना भीषण जाम लगा कि वाहनों का निकलना भी मुश्किल हो गया। गाड़ियां रेंगने लगी और वाहनों की लंबी कतार लगी। इसमें एंबुलेंस गाड़ी भी फंसी। महेश्वरम मंदिर से लेकर रामाबांध बस स्टैंड तक वाहनों की कतार लगी जिसके कारण लोगों ने अपना रास्ता बदलना भी शुरू कर दिया। गया रोड में आगे जाकर टाटा मोटर्स के सामने से एनएच को पार कर लोग गायत्री मुहल्ला के रास्ते आगे बढ़ रहे थे। दोनों जगहों पर भीषण जाम लगा हुआ था। कड़ी धूप में लोगों को यहां से निकलने में काफी परेशानी झेलनी पड़ी। इस दौरान पुलिस टीम भी नदारद रही। बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी गई तो पुलिस टीम ने जाम हटाने का प्रयास किया। हालांकि लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। रक्षा बंधन के कारण बहनें राखी बांधने के लिए रिश्तेदारों के साथ बाइक से विभिन्न जगहों के लिए निकल रही थी लेकिन जाम में फंस कर उन्हें परेशानी झेलनी पड़ी।

बेतरतीब पार्किंग के कारण हो रही परेशानी----------------------------

बाइपास के समीप पार्किंग की समस्या कायम है। ओवरब्रिज के नीचे जहां-तहां गाड़ियां लगा दी गई थीं साथ ही बड़ी गाड़ियों के अचानक शहर में घुसने के कारण भी जाम लगा। थोड़ी देर तक जाम रहने के बाद बाइक सवार भी गलत लेन में घुसकर दूसरी और निकलने लगे जिसकी वजह से काफी दिक्कत हुई। पंचदेव मंदिर के आगे एक जगह रास्ता खोदकर छोड़ दिया गया है जिसकी वजह से भी दिक्कत हुई। रामाबांध के समीप से आगे तक रास्ता खाली था और कहीं गाड़ियों की कोई कतार नहीं लगी थी लेकिन बाइपास के इर्द-गिर्द पूरा इलाका बुरी तरह जाम में फंसा रहा। स्थानीय लोगों ने भी इस मामले में उचित पहल की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें