DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव के लिए दो हजार से ज्यादा गाड़ियों की है जरूरत

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन को दो हजार से ज्यादा गाडि़यों की जरूरत होगी। उसको लेकर गाडि़यों की धरपकड़ शुरू कर दी गई है। इसमें छोटी बड़ी सभी गाडि़यां शामिल हैं। इसको लेकर वाहन कोषांग ने काम करना शुरू कर दिया है और अभी तक 70 गाडि़यों को पकड़ा गया है। इसमें 11 यात्री बसें और शेष अन्य वाहन शामिल हैं। गेट स्कूल में वाहन कोषांग ने सक्रिय रूप से काम करना शुरू कर दिया है। 

एमवीआई उपेंद्र राव ने बताया कि गाडि़यों को जरूरत के हिसाब से इस्तेमाल में लाया जाएगा। उन्होंने कहा कि अब लोग गाड़ी जमा करने लगे हैं, लेकिन फिलहाल उसकी जरूरत नहीं है। वाहन मालिकों को निर्देश दिया गया है कि वह निर्धारित तिथि को वाहन जमा करेंगे। 

बैंक खाते में होगा भुगतान 
वाहन जमा करने वाले मालिकों को इसका भुगतान बैंक खाते में किया जाएगा। गाड़ी जमा होने या पकड़े जाने की स्थिति में ऑनर बुक, चालक का ड्राइविंग लाइसेंस और गाड़ी मालिक के बैंक पासबुक की फोटो कॉपी देनी होगी। एमवीआई ने बताया कि गाड़ी मालिक को बैंक खाते की स्पष्ट जानकारी देनी होगी ताकि भुगतान में समस्या नहीं हो। कई बार बैंक खाता से संबंधित जानकारी आधी अधूरी दी जाती है और इस वजह से भुगतान में देरी होती है। पासबुक की फोटो कॉपी कराते समय यह ध्यान रखें कि खाता धारक का नाम, खाता संख्या, आईएफएससी कोड, बैंक कोड और पता स्पष्ट रूप से अंकित हो। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:More than two thousand vehicles are needed for Lok Sabha elections