ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार औरंगाबादबिहार में शराबंदी: 200 बोतल शराब और बाइक जब्त, तस्कर फरार

बिहार में शराबंदी: 200 बोतल शराब और बाइक जब्त, तस्कर फरार

बिहार के औरंगाबाद जिले के नवीनगर कोइरीडीह सडक से रामनगर मोड़ के समीप 150 बोतल टनाका शराब पुलिस ने बरामद की है। इस संबंध में थानाध्यक्ष शैलेंद्र ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि शराब तस्कर खेप लेकर आ...

बिहार में शराबंदी: 200 बोतल शराब और बाइक जब्त, तस्कर फरार
औरंगाबाद हिन्दुस्तान टीमWed, 10 Mar 2021 08:58 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के औरंगाबाद जिले के नवीनगर कोइरीडीह सडक से रामनगर मोड़ के समीप 150 बोतल टनाका शराब पुलिस ने बरामद की है। इस संबंध में थानाध्यक्ष शैलेंद्र ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि शराब तस्कर खेप लेकर आ रहा था। तस्करों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम गठित की गई थी लेकिन पुलिस की गाड़ी  देख शराब तस्कर बाइक लेकर भागने का प्रयास किया। 

इसी क्रम में शराब से भरा बोरा गिर गया। तस्कर शराब की खेप छोड़कर बाइक लेकर भाग निकले। नगर पंचायत के परसिया मस्जिद के समीप से 50 बोतल शराब पुलिस ने गिरफ्तार की है। पुलिस ने शराब एवं बाइक जब्त की है। थानाध्यक्ष ने बताया कि बरामद बाइक के आधार पर शराब तस्करों को चिन्हित कर उनके उपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार 
गोह थाने के पिपराही गांव में 20 लीटर शराब के साथ तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष शमीम अहमद ने बताया कि छापेमारी की गई जिसमें स्थानीय निवासी सत्येंद्र पासवान को 20 लीटर महुआ शराब के साथ पकड़ा गया। उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें