ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार औरंगाबाददेह व्यापार मामले में सीओ ने की जांच

देह व्यापार मामले में सीओ ने की जांच

शहर के नवाडीह रोड स्थित गंज मुहल्ले में देह व्यापार की कथित रूप से शिकायत किए जाने के मामले में सोमवार को सीओ प्रेम कुमार ने मामले की जांच की। इस दौरान सीओ द्वारा उस मुहल्ले के लोगों से जानकारी ली...

देह व्यापार मामले में सीओ ने की जांच
औरंगाबाद | हिन्दुस्तान प्रतिनिधिTue, 22 Jan 2019 12:27 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के नवाडीह रोड स्थित गंज मुहल्ले में देह व्यापार की कथित रूप से शिकायत किए जाने के मामले में सोमवार को सीओ प्रेम कुमार ने मामले की जांच की। इस दौरान सीओ द्वारा उस मुहल्ले के लोगों से जानकारी ली गई। 

मुहल्लेवासियों ने बताया कि यहां लोग नाच गाने की आड़ में देह व्यापार का धंधा चलाते हैं जिससे उनलोगों को परेशानी होती है। वहीं कई महिलाओं का कहना था कि ऐसी कोई बात नहीं है। वे लोग नर्तकी हैं और नाच गाना कर वे अपने परिवार को चलाते हैं। उनके घरों में कुछ किराएदार रहते हैं जिनके बारे में गलत टिप्पणी की जाती है। दुर्भावना से ग्रसित होकर शिकायत की गई है। उनके घरों में रिश्तेदार आते हैं जिसे मुहल्ले के लोगों द्वारा गलत ढंग से प्रस्तुत किया जा रहा है।

सीओ ने बताया कि सभी महिलाओं का बयान दर्ज किया गया है। इस मामले में कुछ रिकार्डिंग है जिसकी मांग की गई है। रिकार्डिंग देखने और सभी पक्षों से पुख्ता जानकारी लेने के बाद वे अपनी रिपोर्ट वरीय अधिकारियों को सौंपेंगी। सीओ ने बताया कि महिला आयोग से एक आवेदन जिला प्रशासन को प्राप्त हुआ था जिसकी जांच उनके द्वारा की गई है। किराएदारों के सत्यापन की बात भी कही गई है और उनका नाम मांगा गया है। इस अवसर पर नगर थाना के एसआई मो. तलहा, रामलगन राम सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें