ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार औरंगाबादऔरंगाबाद में दुकानों में लगी भीषण आग, 20 लाख से ज्यादा का नुकसान- VIDEO

औरंगाबाद में दुकानों में लगी भीषण आग, 20 लाख से ज्यादा का नुकसान- VIDEO

बारुण थाना क्षेत्र में केशव मोड़ के समीप मंगलवार को लकड़ी की दुकानों में भीषण आग लगी। इस अगलगी में 20 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। शार्ट सर्किट के कारण आग लगी जिसने कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया।...

aurangabad fire
1/ 2aurangabad fire
Aurangabad bihar
2/ 2Aurangabad bihar
हिन्दुस्तान टीम,औरंगाबादTue, 19 Sep 2017 12:09 PM
ऐप पर पढ़ें

बारुण थाना क्षेत्र में केशव मोड़ के समीप मंगलवार को लकड़ी की दुकानों में भीषण आग लगी। इस अगलगी में 20 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। शार्ट सर्किट के कारण आग लगी जिसने कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। \

इस अगलगी में छह से ज्यादा दुकानें जलकर राख हो गई। दुकानदार पिंटू शर्मा, मंटू शर्मा, विकास चौधरी, सुरेंद्र शर्मा की दुकान में रखे सारे सामान जल कर राख हो गए। सोफा, पलंग, टेबल, कुर्सी आदि बनाने का काम होता था जो जल कर नष्ट हो गए। 

स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह में अचानक धुआं उठा जिसके बाद लोग दुकानों की तरफ दौड़ पड़े। इसकी सूचना बारुण थाना पुलिस को दी गई जहां से दमकल गाड़ी आने में कई घंटे की देर हुई। तब तक आग फैलती चली गई और कई दुकानें इसकी चपेट में आ गई। कुछ समय के लिए यहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। 

घटनास्थल के बगल में नेशनल हाईवे होने के कारण वाहनों का आवागमन भी प्रभावित हुआ। बारुण थानाध्यक्ष नरोत्तम चंद्र ने बताया कि स्थिति नियंत्रण में है। जिन लोगों की दुकानें जली है उनकी जानकारी जुटाई जा रही है। आग कैसे लगी इसका पता लगाया जा रहा है।

बिहार: नशे में धुत जमादार ने आर्केस्ट्रा में लगाया ठुमका, वीडियो वायरल

गया में नक्सलियों ने सोलर प्लांट उड़ाया, लाखों का नुकसान- VIDEO

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें