Foreign tourist beaten in Aurangabad - औरंगाबाद में विदेशी पर्यटक को पीटा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

औरंगाबाद में विदेशी पर्यटक को पीटा

औरंगाबाद प्रखंड के जम्होर थाना क्षेत्र के टिमल बिगहा गांव के समीप शुक्रवार की रात एक विदेशी पर्यटक से छिनतई का प्रयास किया गया और विरोध करने पर उसकी जम कर पिटाई कर दी गई। असमाजिक तत्वों ने चोर-चोर का हल्ला कर उसकी पिटाई कर दी। 

जानकारी के अनुसार पोलैंड के रहने वाले कोजा किसी ट्रेन से बनारस जा रहे थे। इस दौरान वे गलती से अनुग्रह नारायण स्टेशन पर उतर गए। स्टेशन पर उतरने के बाद वे रात में ही स्टेशन से बाहर घूमने निकल गए। टिमल बिगहा के पास पहुंचने पर कुछ असामाजिक तत्वों ने उन्हें पकड़ लिया और छिनतई का प्रयास किया। बदमाशों ने उनके बैग और कैमरे को छीनने का प्रयास किया तथा विदेशी पर्यटक द्वारा इसका विरोध करने पर असामाजिक तत्वों ने उसकी पिटाई कर दी। किसी तरह पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचकर विदेशी पर्यटक को बचाया गया तथा इलाज के लिए जम्होर पीएचसी में भर्ती कराया। पीएचसी में इलाज करने के बाद विदेशी पर्यटक को बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया है। 

इस घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और तत्काल चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जम्होर थानाध्यक्ष मो. शमीम ने बताया कि टिमल बिगहा गांव निवासी तिलेश्वर महतो, गुड्डु कुमार, रघुनाथपुर गांव निवासी विनोद मेहता तथा मृत्युंजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि घटना में शामिल दो अन्य लोग फरार हो गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि फरार होने वालों में टिमल बिगहा निवासी फुलेन्द्र महतो तथा मुकेश साव शामिल है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Foreign tourist beaten in Aurangabad