ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार औरंगाबाद चार वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार में बुजुर्ग को हुई 20 साल की कैद

चार वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार में बुजुर्ग को हुई 20 साल की कैद

पॉक्सो कोर्ट से सुनाया गया फैसला औरंगाबाद। हिंदुस्तान प्रतिनिधि । ओबरा थाना क्षेत्र में चार वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार करने के मामले में एक बुजुर्ग व्यक्ति को शुक्रवार को 20 वर्ष कैद की सजा सुनाई...

 चार वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार में बुजुर्ग को हुई 20 साल की कैद
हिन्दुस्तान टीम,औरंगाबादFri, 30 Jul 2021 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

ओबरा थाना क्षेत्र में चार वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार करने के मामले में एक बुजुर्ग व्यक्ति को शुक्रवार को 20 वर्ष कैद की सजा सुनाई गई। 5 सितंबर 2018 को गांव के ही 50 वर्षीय अंजार अंसारी ने बच्ची को खेलने के दौरान अपने घर के बाथरूम में ले जाकर बलात्कार किया। इसके बाद बच्ची चिल्लाने लगी तो उसे छोड़कर वह भाग गया। बच्ची ने इसकी जानकारी अपने घर के लोगों को दी जिसके बाद प्राथमिकी दर्ज की गई। महिला थाना में कांड संख्या 26 18 दर्ज कर अंजार अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया। शुक्रवार को एडीजे-6 सह पॉक्सो के विशेष न्यायाधीश विवेक कुमार ने इस मामले में सजा सुनाई। 376एबी में 20 साल सश्रम कारावास और 20 हजार रूपए का अर्थ दंड लगाया गया। यह राशि पीड़िता को दी जाएगी। अर्थ दंड नहीं देने पर एक वर्ष का साधारण कारावास भुगतना होगा। धारा 342 में एक हजार रूपए का जुर्माना और नहीं देने पर तीन माह की कैद होगी। पीड़िता को तीन लाख रूपए का मुआवजा देने का निर्देश सरकार को दिया गया। अभियोजन की ओर से स्पेशल पीपी शिवलाल मेहता ने बहस में हिस्सा लिया जबकि बचाव पक्ष की ओर से अधिवक्ता योगेंद्र कुमार योगी ने बहस की। स्पेशल पीपी ने बताया कि इस मामले में तीन अन्य अभियुक्त गुफरान, रिजवान और फैजान को अदालत ने रिहा कर दिया। उक्त लोगों पर धमकी देने का आरोप लगाया गया था। बच्ची की मां ने कहा था कि अंजार अंसारी ने बच्ची के साथ गलत किया और जब उससे जाकर पूछताछ की तो गुफरान, रिजवान और फैजान ने धमकी दी।

आठ लोगों ने दी गवाही------------------------

बच्ची के साथ बलात्कार के मामले में आठ लोगों ने गवाही दी। केस के अनुसंधानकर्ता, डॉक्टर, बच्ची की मां, पिता और स्वतंत्र लोगों की गवाही हुई। स्पेशल किसी ने बताया कि कुल आठ लोगों ने गवाही दी थी जिसके आलोक में अंजार अंसारी को सजा हुई।

------------------------------------------------

पिस्टल और 97 गोली के साथ एक अपराधी गिरफ्तार

नगर थाना क्षेत्र में ओवरब्रिज के समीप गुरुवार की रात हथियार की सप्लाई करने पहुंचे एक अपराधी को नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से हथियार भी बरामद किए गए। शुक्रवार को प्रेस वार्ता में एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने बताया कि मदनपुर थाना क्षेत्र के उचौली निवासी अवधेश सिंह के 32 वर्षीय बेटे विकास कुमार सिंह को गिरफ्तार किया गया है। वह वर्तमान में नगर थाना क्षेत्र के बैजनाथ बीघा में रहता था। उसके पास से एक देसी पिस्टल, दो मैगजीन और 97 गोली बरामद की गई है। 7.62 एमएम की 15 गोली, 7.65 एमएम की 76 गोली, 12 बोर की दो गोली और चार अन्य बोर की गोली बरामद हुई है। उसके पास से एक अपाची बाइक और एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है। एसपी ने बताया कि पूछताछ में उसने बताया है कि अरवल जिला के मेहंदिया थाना के नाथ खर्सा निवासी रामप्रकाश शर्मा से तीन महीने पहले ही हथियार लिया था। 29 जुलाई को वह इसकी बिक्री करने के लिए यहां पहुंचा हुआ था। बाईपास से सटे होटल के समीप वह इंतजार कर रहा था तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। एसपी ने बताया कि पूछताछ के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है। इस अवसर पर सदर एसडीपीओ मनीष कुमार, नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें