ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार औरंगाबादअपराधियों का गुंडापंजी में नाम होगा दर्ज

अपराधियों का गुंडापंजी में नाम होगा दर्ज

औरंगाबाद के पुलिस अधीक्षक डा. सत्यप्रकाश ने नवीनगर थाना का निरीक्षण कर कई आवश्यक निर्देश दिए। एसपी ने नवीनगर थाना में निर्माणाधीन थाना भवन, बैरक एवं सोलर प्लांट लगने के लिए थाना में रखे सामान को...

अपराधियों का गुंडापंजी में नाम होगा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,औरंगाबादSun, 14 Jan 2018 11:05 PM
ऐप पर पढ़ें

औरंगाबाद के पुलिस अधीक्षक डा. सत्यप्रकाश ने नवीनगर थाना का निरीक्षण कर कई आवश्यक निर्देश दिए। एसपी ने नवीनगर थाना में निर्माणाधीन थाना भवन, बैरक एवं सोलर प्लांट लगने के लिए थाना में रखे सामान को देखा। एएसआई साजिद हुसैन एवं प्रदीप कुमार भास्कर को बेहतर कार्य करने एवं थाना की बेहतर जानकारी के लिए रिवार्ड देने की घोषणा की। गार्ड ऑफ ऑनर एवं बेहतर कार्य के लिए महिला कांस्टेबल भाग्यश्री कुमारी, पूजा कुमारी, नविता कुमारी, गुंजन कुमारी एवं दिव्या भारती, हवलदार बब्बन राम पासवान, सिपाही प्रकाश चंद्र, पिंटू कुमार सिंह, प्रभात कुमार झा, पिंटू कुमार की सराहना की।

एसपी ने नवीनगर थानाध्यक्ष को जेल से छूटने वाले बड़े अपराधियों, उग्रवादी एवं गुण्डों का थाना में सप्ताहिक सत्यापन करने एवं डोसियर खोल कर गुंडा पंजी में नाम दर्ज करने का निर्देश दिया। शराब तस्करों, बालृ घाट एवं नवीनगर रोड स्थित बीआरबीसीएल के रेल रेक प्वाइंट से कोयला की ओवरलोडिंग मामले में सख्ती से कार्रवाई करने का निर्देश दिया। जनता दरबार लगाकर मामलों का निष्पादन करने का निर्देश दिया।

एसपी ने कहा कि अगर ऐसे पीड़ित शिकायत लेकर जिला मुख्यालय पहुंचेगे तो जांच कर संबंधित अधिकारी पर कार्रवाई होगी। सर्किल पुलिस इंस्पेक्टर अनंत राम को सभी थाना में पहुंच कर गश्ती, अपराध नियंत्रण एवं विभिन्न कांडों का अनुसंधान घटना स्थल पर जाकर करने का निर्देश दिया। इस अवसर पर थानाध्यक्ष विंध्याचल प्रसाद उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें