DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार औरंगाबाद पिकअप वाहन से 4925 बोतल शराब बरामद, तस्कर गिरफ्तार

पिकअप वाहन से 4925 बोतल शराब बरामद, तस्कर गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम,औरंगाबादNewswrap
Sun, 18 Jul 2021 08:00 PM
 पिकअप वाहन से 4925 बोतल शराब बरामद, तस्कर गिरफ्तार

नवीनगर थाना पुलिस ने गुरुवार को तेतरिया मोड़ से झारखंड के हुसैनाबाद जाने वाली मुख्य सड़क के नाउर गांव पोखरा के पास से प्रतिबंधित शराब लदा पिकअप वाहन को जब्त किया है। थानाध्यक्ष शैलेंद्र ने बताया कि झारखंड की ओर से शराब आने की सूचना प्राप्त हुई थी। शराब तस्करों को गिरफ्तार करने के लिए एएसआई संतोष कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित कर छापेमारी की गई। पुलिस को देख शराब तस्कर शराब लदी पिकअप गाड़ी लेकर भागने लगा। शराब तस्कर को भागते देख पुलिस ने पीछा किया। पीछा करते हुए पुलिस ने नाउर पोखरा के पास गिरफ्तार कर लिया। एएसआई संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए पिकअप से 197 कार्टन में रखी 4925 बोतल टंच देसी शराब बरामद की। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार शराब तस्करों में झारखंड के गढ़वा जिला के मेराल थाना क्षेत्र के सीखनी गांव निवासी प्रमोद तथा बिशनपुरा थाना क्षेत्र के बिशुनपुरा गांव निवासी सुभाष कुमार शामिल हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि बरामद शराब एवं पिकअप को जब्त करते हुए गिरफ्तार तस्करों एवं चालक को जेल भेजा जा रहा है।

शराब तस्कर गिरफ्तार

नवीनगर संवाद सूत्र।

नवीनगर प्रखंड के माली थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कुरगाई गांव से शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार शराब तस्कर कुरगाई गांव निवासी पप्पू यादव गांव में शराब बेचने का काम करता था। गश्ती के दौरान छापेमारी कर शराब तस्कर के घर से लगभग 50 पाउच शराब बरामद की है। थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब तस्कर को सोमवार को जेल भेजा जाएगा।

शराब के नशे में दो गिरफ्तार

औरंगाबाद। हिप्र।

सदर प्रखंड के फेसर थाना के पुलिस ने शनिवार को गश्ती के क्रम में दो लोगों को शराब के नशे में गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ठाकुर ने बताया कि पिरौटा गांव से राजेन्द्र मेहता व जमालपुर गांव के सिदेश्वर चंद्रवंशी को उनथु लख से गिरफ्तार किया गया। जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई। दोनों को जेल भेज दिया गया।

कासमा पुलिस ने 30 लीटर शराब के साथ एक बाइक की जब्त

रफीगंज। संवाद सूत्र।

रफीगंज प्रखंड के कासमा पुलिस ने आरपीएस मोड़ के पास से शराब के साथ एक बाइक को जब्त किया है। कासमा थानाध्यक्ष राजगृह प्रसाद ने बताया कि हीरो होंडा स्पेलडर प्लस बाइक पर एक व्यक्ति शराब लेकर महुआईन गांव की तरफ से रफीगंज की ओर शराब लेकर आ रहा है। कासमा पुलिस के एएसआई अजीत कुमार और राजेश कुमार द्वारा टीम गठित कर वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। वाहन चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति पुलिस को देख बाइक छोड़कर भागने लगा। बाइक की विधिवत तलाशी ली गई तो एक प्लास्टिक के बोरे में पांच लीटर के छह पॉलिथीन में कुल 30 लीटर देसी महुआ शराब बरामद की गई।

शराब के साथ किया गया गिरफ्तार

ओबरा। संवाद सूत्र।

ओबरा थाना क्षेत्र के गिरा गांव से पुलिस ने दो लोगों को शराब के नशे में गिरफ्तार कर लिया। साथ में पांच बोतल टंच कंपनी का देसी शराब को भी पुलिस ने जब्त किया है। थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने बताया कि दो लोग चेंगा बीघा निवासी चंद्र भूषण प्रसाद एवं गिरा गांव निवासी श्रीकांत प्रसाद को मौके से गिरफ्तार किया गया है। दोनों व्यक्ति शराब पिए हुए थे। चिकित्सकों ने दोनों को शराब पीने की पुष्टि हुई। प्राथमिकी दर्ज की गई और जेल भेज दिया गया है।

शराब के खिलाफ आजाद बिगहा में पुलिस का सर्च ऑपरेशन

अंबा। संवाद सूत्र।

शराब के खिलाफ अंबा पुलिस ने थाना क्षेत्र के आजाद बिगहा गांव में सर्च ऑपरेशन चलाया और जावा महुआ समेत शराब निर्माण से जुड़ी सामग्रियां नष्ट की। थानाध्यक्ष जैनेंद्र कुमार भारती ने बताया कि इससे पहले भी इस गांव में दो बार सर्च ऑपरेशन चलाया गया है। सूचना मिली थी कि गांव के कई लोग फिर से शराब का निर्माण करने लगे हैं। ऐसी स्थिति में पुलिस पदाधिकारी अनंत कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन कर छापेमारी कराई गई और कार्रवाई की गई। कुटुंबा पुलिस ने पश्चिम बाजार में छापेमारी कर 19 लीटर महुआ शराब के साथ तस्कर प्रमोद कुमार को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष कमलेश राम ने बताया कि सूचना मिली थी कि प्रमोद शराब बेच रहा है। इस आधार पर छापेमारी कराई गई और गली में उसे शराब बेचते हुए पकड़ा गया। कुटुंबा पुलिस ने थाना क्षेत्र के दधपाडीह की शोभा कुमारी को गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि उसके पति पिंटू कुमार पूर्व में शराब से जुड़े मामले में जेल जा चुके हैं। पुलिस ने दो बाइक बरामद की थी वह शोभा कुमारी के नाम से थी।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें