ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियाअररिया के फारबिसगंज में सड़क दुर्घटना में मारे गए युवक की हुई पहचान

अररिया के फारबिसगंज में सड़क दुर्घटना में मारे गए युवक की हुई पहचान

फारबिसगंज के सुभाष चौक स्थित विश्वकर्मा मंदिर केे सामने शुक्रवार की देर शाम ट्रैक्टर और ऑटो की हुई टक्कर में मरे युवक की पहचान हो गई...

अररिया के फारबिसगंज में सड़क दुर्घटना में मारे गए युवक की हुई पहचान
हिन्दुस्तान टीम,अररियाSat, 21 Mar 2020 10:03 PM
ऐप पर पढ़ें

फारबिसगंज के सुभाष चौक स्थित विश्वकर्मा मंदिर केे सामने शुक्रवार की देर शाम ट्रैक्टर और ऑटो की हुई टक्कर में मरे युवक की पहचान हो गई है।

मृतक राजेन्द्र दास (23) फारबिसगंज अनुमंडल के सोनापुर गांव के वार्ड संख्या 08, दास टोला निवासी राम प्रसाद दास का बेटा है। मृतक चार भाई एवं दो बहनों में तीसरे नंबर पर है। जानकारों के मुताबिक मृतक फारबिसगंज शहर में भिक्षाटन कर अपना जीवन गुजर बसर करता था। शुक्रवार को फारबिसगंज के सुभाष चौक से ऑटो पर सवार होकर सोनापुर स्थित अपने घर जा रहा था, इसी दौरान फारबिसगंज-जोगबनी मुख्य सड़क मार्ग स्थित विश्वकर्मा मंदिर के समीप ट्रैक्टर और ऑटो की भिड़ंत हो गई। इसमें उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकी इस घटना में तीन अन्य यात्री भी गंभीर रूप से घायल हो गये थे। प्राथमिक इलाज़ के उपरांत घायलों को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। घटना के बाद दोनों ही चालक मौके से फरार हो गये। थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने कहा की दुर्घटना में मारे गये युवक की पहचान हो गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें