ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियाडायन का आरोप लगा महिला के साथ मारपीट

डायन का आरोप लगा महिला के साथ मारपीट

डायन का आरोप लगाकर एक महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने तथा घर से खींचकर झाड़फूंक के बहाने मारपीट, कर जख्मी करने का मामला सामने आया है। घटना ताराबाड़ी थाना क्षेत्र के तरौना भोजपुर पंचायत के एक गांव का...

डायन का आरोप लगा महिला के साथ मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,अररियाThu, 09 Jul 2020 12:28 AM
ऐप पर पढ़ें

डायन का आरोप लगाकर एक महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने तथा घर से खींचकर झाड़फूंक के बहाने मारपीट, कर जख्मी करने का मामला सामने आया है। घटना ताराबाड़ी थाना क्षेत्र के तरौना भोजपुर पंचायत के एक गांव का है।

इस बावत पीड़िता ने 12 नामजद व डेढ़ दर्जन अज्ञात के विरुद्ध ताराबाड़ी थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। दिए आवेदन में पीड़ित महिला ने बताया कि उनके गांव के ही रोशन मंडल के तीन माह का नवजात का लगभग 20 दिन पूर्व तबियत खराब होने से मौत हो गई थी। बच्चे की मौत के बाद रोशन ने पीड़िता पर डायन का आरोप लगाते हुए घर से खींचकर जलील करते मारपीट की घटना को अंजाम दिया।

सूचना पर पीड़िता के पति ने किसी तरह उन्हें छुड़ाकर पंचायत के सरपंच को इसकी सूचना दी। पिछले चार जुलाई को शाम करीब आठ बजे रोशन मंडल अपने परिवार व कुछ अन्य लोगों के साथ अचानक पीड़िता के घर पहुंचकर उसेे घर से खींचकर अपने घर ले गया जहां गोसाईं घर में उनके साथ डायन कहकर झाड़फूंक करने लगा। बताया कि इसी क्रम में रीना देवी, गीता देवी, शकुंतला देवी आदि ने मिलकर पीड़िता को नग्न करते हुए उनके शरीर के कई हिस्से में दांत काटकर जख्मी कर दिया। पीड़िता ने बताया कि मौके पर पहुंचे चौकीदार ने महिला को घर से बाहर निकाला। इसके बाद परिजनों ने उसे कुर्साकांटा में महिला का इलाज कराया। पीड़िता ने ताराबाड़ी थाना पुलिस को लिखित आवेदन धीरज मंडल, बिरज मंडल, रीना देवी, रोशन मंडल, शेखर मंडल, प्रवीण मंडल, फूलों देवी, पार्वती देवी, शकुंतला देवी, मसोमात गीता देवी, नीरज मंडल, सकली देवी तथा अन्य डेढ़ दर्जन लोगों के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई। इधर थानेदार अजित कुमार चौधरी ने बताया कि पीड़ित महिला का आवेदन मिला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें