ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियालहटोरा में वाहन ने छह वर्षीय बच्चे को कुचला

लहटोरा में वाहन ने छह वर्षीय बच्चे को कुचला

अररिया-पूर्णिया फोरलेन पर लहटोरा के समीप बुधवार को तेज रफ्तार चारपहिया वाहन की चपेट में आने से एक छह वर्षीय बालक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक बालक चातर पंचायत के लहटोरा वार्ड संख्या पांच निवासी मो....

लहटोरा में वाहन ने छह वर्षीय बच्चे को कुचला
हिन्दुस्तान टीम,अररियाWed, 23 May 2018 11:18 PM
ऐप पर पढ़ें

अररिया-पूर्णिया फोरलेन पर लहटोरा के समीप बुधवार को तेज रफ्तार चारपहिया वाहन की चपेट में आने से एक छह वर्षीय बालक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक बालक चातर पंचायत के लहटोरा वार्ड संख्या पांच निवासी मो. मुजफ्फर आलम का पुत्र मजहर आलम था।

घटना के विरोध में स्थानीय लोगों व मृतक के परिजनों ने एनएच 57 को जाम कर दिया और विरोध प्रदर्शन किया। हालांकि घटना के बाद भाग रहे उक्त वाहन के चालक को करियात पुलिस कैंप के पास पकड़ लिया गया।

इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर स्थानीय जनप्रतिनिधियों की मदद से लोगों से वार्ता की और उचित सरकारी मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया इसके जाम हटाया गया। करीब एक घंटे बाद फोरलेन पर यातायात शुरू हो पाई।

परिजनों की मानेे तो बालक मजहर आलम अपनी मां के साथ मकई खेत से फोरलेन पारकर घर जा रहा था। इसी दौरान अररिया की ओर से तेज रफ्तार में आ रहा वाहन की चपेट में आ गया। इससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इधर प्रशासन की सूचना पर मृतक के परिजनों को परिवारिक लाभ की राशि देने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें