ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियाअज्ञात नाबालिग का पिठौरा में शव बरामद

अज्ञात नाबालिग का पिठौरा में शव बरामद

नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र के पिठौरा पंचायत के वार्ड संख्या 11 स्थित जेबीसी छोटी नहर के समीप शुक्रवार की दोपहर एक 15 वर्षीय अज्ञात नाबालिक का शव मिलने से सनसनी फैल...

अज्ञात नाबालिग का पिठौरा में शव बरामद
हिन्दुस्तान टीम,अररियाSat, 18 May 2019 12:02 AM
ऐप पर पढ़ें

नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र के पिठौरा पंचायत के वार्ड संख्या 11 स्थित जेबीसी छोटी नहर के समीप शुक्रवार की दोपहर एक 15 वर्षीय अज्ञात नाबालिक का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ मछुआरे बगल के लछहा धार में मछली मारने गए हुए थे। इसी दौरान एक बच्चे को गड्ढे में डूबा हुआ देखकर शोर मचाया।

घटना की जानकारी पर आसपास के क्षेत्र से बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंचे लेकिन किसी ने भी शव का पहचान नहीं किया। लोगों का मानना है कि या तो यह गड्ढे में डूब गया है या कहीं बाहर से लाकर फेंक दिया गया है। डूबा हुआ मृतक बच्चा एक हाफ पैंट पहना हुआ है। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को गड्ढे से बाहर निकाला। मृतक बच्चे के शरीर पर किसी प्रकार का जख्म का निशान नहीं पाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अगरिया भिजवा दिया। इस संदर्भ में नरपतगंज थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा उन्होंने बताया कि मृतक बच्चे की पहचान के लिए आसपास के थानों में सूचना भेजी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें