ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियाफारबिसगंज में नशीली दवा के साथ दो लोग गिरफ्तार

फारबिसगंज में नशीली दवा के साथ दो लोग गिरफ्तार

सिमराहा थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मिर्जापुर गांव में दो अलग—अलग स्थानों पर छापेमारी कर प्रतिबंधित नशीली दवा सहित चोरी के मोटर व बैटरी के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया...

फारबिसगंज में नशीली दवा के साथ दो लोग गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,अररियाTue, 15 Jan 2019 12:42 AM
ऐप पर पढ़ें

सिमराहा थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मिर्जापुर गांव में दो अलग—अलग स्थानों पर छापेमारी कर प्रतिबंधित नशीली दवा सहित चोरी के मोटर व बैटरी के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार दोनों लोगो को न्यायिक हिरासत में सोमवार को जेल भेज दिया। मामले की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष एमए हैदरी ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्तियों में मिर्जापुर निवासी शंकर साह एवं विमल ततमा शामिल है। उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर दो अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी के दौरान पुलिस को यह सफलता मिली है।

उन्होंने बताया कि मिर्जापुर वार्ड संख्या सात निवासी शंकर साह के किराना दुकान से 10 बोतल सौ एमएल का कोडिनयुक्त कफ सीरप तथा मिर्जापुर रहिका टोला वार्ड नंबर 12 से विमल ततमा के धान के पुआल के भीतर रखे 12 बोतल सौ एमएल का प्रतिबंधित कफ सीरप सहित चोरी की एक बैटरी व एक पानी मोटर बरामद किया गया है। उक्त छापेमारी एएसआई अजय कुमार के नेतृत्व में की गई है। उन्होंने बताया कि आगे भी क्षेत्र में बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें