अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

करंट से मासूम सहित दो की मौत

करंट से मासूम सहित दो की मौत

बिजली करंट की चपेट में आने से एक मासूम सहित दो लोगों की मौत बुधवार को हो गई। मरने वाले ताराबाड़ी थाना क्षेत्र के बटुरबाड़ी पंचायत तथा बैरगाछी ओपी क्षेत्र के अररिया बस्ती पंचायत के हैं।

जानकारी के अनुसार अररिया प्रखंड के बटुरबाड़ी पंचायत के मुखिया टोला निवासी मो. नजीर के बड़े पुत्र मो. कादीर अपने घर में बिजली तार ठीक कर रहा था। इसी क्रम में बिजली तार से करंट लग गया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। परिजनों ने आनन-फानन में बेहोशी की हालत में कादिर को सदर अस्पताल पहुंचाया। लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। मृतक कादिर की दोनों पत्नी आसमां तथा मंजरी सहित बच्चे व परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

बैरगाछी ओपी क्षेत्र के अररिया बस्ती पंचायत वार्ड नंबर 10 अंतर्गत भंगिया टोला निवासी मो. असलम के सात वर्षीय पुत्र अंसार घर में खेलने के दौरान पंखे में लगे बिजली तार के की चपेट में आ गया। अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते मे ही मासूम की मौत हो गई इधर मुखिया मासुमां खातुन, पंसस खुर्शीद आलम, वार्ड सदस्य माजिदा, मो. खुर्शीद, सेवा निवृत शिक्षक मो. नईम, डीलर रिजवान, मो. गालिब आदि ने जिला प्रशासन से पीड़ित परिवार को प्रयाप्त मुआवजा देने की मांग की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two killed including innocent