ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियाअररिया के फारबिसगंज में मधुबनी बीडीओ के आवास में चोरी

अररिया के फारबिसगंज में मधुबनी बीडीओ के आवास में चोरी

मधुबनी जिले के घोघरडीहा के बीडीओ कलानंद दास के स्थानीय निबंधन कार्यालय स्थित सुल्तान पोखर आवास से चोरों ने करीब दो लाख की...

अररिया के फारबिसगंज में मधुबनी बीडीओ के आवास में चोरी
हिन्दुस्तान टीम,अररियाThu, 17 Oct 2019 12:25 AM
ऐप पर पढ़ें

मधुबनी जिले के घोघरडीहा के बीडीओ कलानंद दास के स्थानीय निबंधन कार्यालय स्थित सुल्तान पोखर आवास से चोरों ने करीब दो लाख की चोरी

कर ली। चोरी गई सामानों में कीमती कपड़े एवं चांदी के जेबरात आदि शामिल हैं। घटना की सूचना पर बीडीओ परिवार के साथ बुधवार की सुबह फारबिसगंज पहुंचे। इसके बाद चोरी गई सामानों के आकलन में जुट गए । चोरों द्वारा पहले कमरे का खिड़की तोड़कर अंदर घुसा गया फिर चार कमरे और और चारों कमरे में रखे अलमीरा तोड़ कर सभी सामान की चोरी की। घटना के संबंध में पीड़ित बीडीओ ने बताया कि वे सपरिवार घोघरडीहा में थे। स्थानीय आवास पर उनके बेटे का एक दोस्त सोता था। मंगलवार के दिन में बेटे का दोस्त घर बंद कर अपने काम पर चला गया। लेकिन रात करीब 10 बजे दरवाजा खोलकर अंदर घुसा तो नजारा देख दंग रह गया। फिर उन्होंने मामले की जानकारी से स्थानीय लोग सहित बीडीओ को दी। इधर पीड़ित बीडीओ ने थाना में आवेदन दिया है। थानाध्यक्ष कौशल कुमार कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के खिलाफ लोगों में आक्रोश: घोघरडीहा के बीडीओ व स्थानीय निबंधन कार्यालय स्थित सुल्तानपोखर निवासी कलानंद दास के घर हुई भीषण चोरी मामले में पुलिस के खिलाफ लोगों का आक्रोश दिखी। आरोप लगाया कि पुलिस अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं करती है।

सूचना देने के बावजूद भी घटनास्थल पर 16 घंटे तक नहीं पहुंचने का विरोध किया गया। बीडीओ ने कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही उन्होंने थानाध्यक्ष को इसकी सूचना दी थी और मगर पुलिस ने घटनास्थल पर आना भी जरूरी नहीं समझा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें