ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियाकरंट लगने से किसान की मौत

करंट लगने से किसान की मौत

प्रखंड के तिरसकुंड पंचायत वार्ड संख्या 10 में सड़क किनारे गिरे विद्युुत तार की चपेट में आने से शंभु ठाकुर (38) नामक किसान की मौत इलाज के दौरान हो गई...

करंट लगने से किसान की मौत
हिन्दुस्तान टीम,अररियाSat, 04 May 2019 11:36 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड के तिरसकुंड पंचायत वार्ड संख्या 10 में सड़क किनारे गिरे विद्युुत तार की चपेट में आने से शंभु ठाकुर (38) नामक किसान की मौत इलाज के दौरान हो गई है।

घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शी मदन मंडल, नागेंद्र ठाकुर, बमबम पांडे ने बताया कि शनिवार की दोपहर दो बजे के करीब शंभु ठाकुर पिता स्व.योगानंद ठाकुर अपने खेत से घास काटकर घर आ रहा था, इसी बीच सड़क किनारे गिरे बिजली के तार की चपेट में आने से बेहोश होकर सड़क पर गिर पड़ा। इसी दौरान सड़क पर आवागमन कर रहे अन्य ग्रामीणों की नजर उनपर पड़ी तो आननफानन में इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल पंहुचाया गया। जहां चिकित्सक राजीव बासक ने पीड़ित किसान को मृत घोषित कर दिया। इधर घटना की सूचना पर ग्रामीण व परिजन मदन मंडल, नागेन्द्र ठाकुर, धीरन ठाकुर, महेश ठाकुर, बमबम पांडेय, मुकेश पांडेय, मुकेश दास, मुन्ना पांडेय आदि ने अस्पताल पहुंच कर घटना के बारे में जानकारी ली। मृतक अपने पीछे पत्नी आशा देवी सहित एक पुत्र व दो पुत्री छोड़ गया है। घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पूरे पंचायत में माहौल गमगीन है। इधर घटना की सूचना परिजनों के द्वारा फारबिसगंज थाना सहित विद्युुत विभाग के पदाधिकारियों को दे दी गई है। समाचार प्रेषण तक मृतक का शव अस्पताल परिसर में रखा हुआ था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें