ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियाअररिया के फारबिसगंज में बच्चों की मौत से माहौल गमगीन

अररिया के फारबिसगंज में बच्चों की मौत से माहौल गमगीन

फारबिसगंज के भागकोहलिया पंचायत के वार्ड संख्या एक निवासी सोनू पासवान की नेपाल में हुई पीटकर कर हत्या के 24 घंटे से भी ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी मौत का सटीक कारणों का पता नहीं चल सका...

अररिया के फारबिसगंज में बच्चों की मौत से माहौल गमगीन
हिन्दुस्तान टीम,अररियाFri, 15 Nov 2019 12:52 AM
ऐप पर पढ़ें

फारबिसगंज के भागकोहलिया पंचायत के वार्ड संख्या एक निवासी सोनू पासवान की नेपाल में हुई पीटकर कर हत्या के 24 घंटे से भी ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी मौत का सटीक कारणों का पता नहीं चल सका है।

इससे परिजन सकते में है। वहीं गुरुवार को प्रखंड के मटियारी पंचायत के चौहान टोला निवासी बालेश्वर चौहान का लापता पुत्र कुंदन चौहान का शव गड्ढे में मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। इधर दो दिनों में दो मौत से विभिन्न अटकलों का बाजार गर्म है। क्योंकि दोनों ही मृतक अपने अपने परिजनों के एकलौते पुत्र थे। दोनों ही घरों का चिराग मिनटों में बुझ गया है। घटना के बाद दोनों ही बस्ती में सन्नाटा पसरा पड़ा है। हालांकि बड़ी संख्या में ग्रामीण मृतक के घर पहूंचकर पीड़ित परिजनों को सांत्वना देने में जुटे है। इधर भागकोहलिया निवासी सोनू पासवान अपने मित्रों के साथ कार्तिक पूर्णिमा में नेपाल को बराह छत्तर गया था। मगर रास्ते में क्या बात हुई की उसकी हत्या कर दी गई। हत्या किसने और क्यों की इसपर अभी भी संस्पेस बना हुआ है। मृतक के पिता सुरेश पासवान ने रोते बिलखते हुए बताया की मेरे बेटे की क्या गलती थी, किसने उसकी हत्या की। यह जांच का विषय है। इधर घटना के बाद आसपास के दोस्तों से भी ग्रामीण व परिजन पूछताछ कर रहे जो उसके साथ नेपाल गये थे। वहीं दूसरी घटना गुरुवार को सामने आयी जब मटियारी पंचायत के चौहान टोला में नौ वर्षीय बालक कुंदन चौहान जो बीते 24 घंटे से लापता था, उसका शव गुरुवार को मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। कारण की परिजन सहित ग्रामीण लगातार बालक की खोज में जुटे हुए थे। इधर गुरुवार को रेलवे गुमटी की समीप बड़े गड्ढे में बालक का शव मिलने से कई तरह के कयास परिजनों व ग्रामीणों द्वारा लगाया जा रहा है। वही थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये अररिया भेजा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वस्तुस्थिति की सही जानकारी मिल सकेगी। खैर जो भी मगर दो दिनों में दो परिवारों के चिराग बुझ गया है। दोनों ही मृतक अपने माता पिता के एकलौते पुत्र था। दोनों ही बस्ती में सन्नाटा पसरा हुआ हुआ। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें