ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियाट्रक छोड़ने के मामले में थानेदार और एसआई आमने-सामने

ट्रक छोड़ने के मामले में थानेदार और एसआई आमने-सामने

जोकीहाट पुलिस द्वारा ट्रक वाले से रिश्वत लेकर छोड़ने का मामला गहराता जा रहा है। इस मामले को लेकर जोकीहाट थानेदार व एसआई आमने सामने हो गये हैं। दोनों के बीच मामला गहराता जा रहा है। हालांकि मामले की...

ट्रक छोड़ने के मामले में थानेदार और एसआई आमने-सामने
हिन्दुस्तान टीम,अररियाTue, 12 Mar 2019 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

जोकीहाट पुलिस द्वारा ट्रक वाले से रिश्वत लेकर छोड़ने का मामला गहराता जा रहा है। इस मामले को लेकर जोकीहाट थानेदार व एसआई आमने सामने हो गये हैं। दोनों के बीच मामला गहराता जा रहा है। हालांकि मामले की शिकायत पर पुलिस आलाधिकारी के आदेश पर डीएसपी द्वारा कराये गये जांच में जोकीहाट पुलिस संदेह के घेरे में है, जिसके चलते जोकीहाट पुलिस के बीच हड़कंप मचा हुआ है।

इस मामले में थानेदार श्याम नंदन यादव ने बताया कि जिस दिन की घटना है उस दिन पूरे रात वे जहानपुर गांव में डूबे व्यक्ति की लाश खोजबीन कराने में लगे थे। ट्रक वाले से लेनदेन की कोई जानकारी नहीं है।

उस दिन गश्ती में थाना में पदस्थापित अनि रामेश्वर सिंह ने संदेह के आधार पर ट्रक पकड़ा था, जिसे कागजात देख कर छोड़ दिया गया। वहीं अनि श्री सिंह ने कहा कि ट्रक पकड़ने की सूचना थानेदार को दे दिया, मगर कैसे छोड़ा गया यह पता नहीं। मामले की जांच की जा रही है। जांच मुकम्मल होने के बाद मामले का खुलासा हो पाएगा। मामले को लेकर जोकीहाट पुलिस के बीच हड़कंप मचा है। उल्लेखनीय हो कि 26 फरवरी की अहले सुबह संदेह के आधार पर गश्ती के दौरान अनि रामेश्वर सिंह ने एक ट्रक को पकड़ा था। ट्रक वाले ने सभी कागजात रहने के बाद भी जोकीहाट पुलिस पर रिश्वत लेकर ट्रक छोड़ने का आरोप लगाया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें