ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियासीमा पार नेपाल व सुपौल से भी पहुंचे थे समर्थक

सीमा पार नेपाल व सुपौल से भी पहुंचे थे समर्थक

शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी की सभा में उन्हें सुनने और देखने के लिए बड़ी संख्या में समर्थक सीमा पर नेपाल और पड़ोसी जिला सुपौल से भी पहुंचे थे। इतना ही नहीं मोदी मोदी के नारों में भी यह सभी लोगों ने बढ़...

सीमा पार नेपाल व सुपौल से भी पहुंचे थे समर्थक
हिन्दुस्तान टीम,अररियाSun, 21 Apr 2019 12:19 AM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी की सभा में उन्हें सुनने और देखने के लिए बड़ी संख्या में समर्थक सीमा पर नेपाल और पड़ोसी जिला सुपौल से भी पहुंचे थे। इतना ही नहीं मोदी मोदी के नारों में भी यह सभी लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

नेपाल के विराटनगर निवासी मनोज ने बताया कि वे लोग आधा दर्जन वाहनों से नेपाल से चलकर मोदी जी की सभा में देखने आए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जी सिर्फ भारत के ही नहीं पूरे विश्व के नेता हैं। खासकर नेपाल के जन-जन में उनकी साख है। इन लोगों ने यह भी कहा कि मोदी जी अगर दोबारा प्रधानमंत्री बन जाएंगे

तो खासकर नेपाल के मधेशियों के लिए इससे अच्छी बातें कुछ नहीं होगी। वहीं सुपौल जिला के भाजपा नेता प्रदीप सिंह मुन्ना ने बताया कि मोदी जी को सुनने एवं देखने बड़ी संख्या में सुपौल जिला से समर्थक पहुंचे हैं । खासकर सुपौल, त्रिवेणीगंज, छातापुर, जदिया, बीरपुर एवं बलुआ से भाड़ी संख्या में समर्थक यहां आए है।

मुन्ना ने कहा कि मोदी जी की साख यहां जन जन में है लिहाजा इस तरह का मौका कोई गाना नहीं गंवाना चाहता है। इधर जदयू नेता रमेश सिंह, पवन मिश्रा, अभिषेक सिंह, गुड्डू अली एवं अनूपम सागर ने कहा कि मोदी जी एवं नीतीश जी को देखने और सुनने लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा है। इन लोगों ने कहा कि दोनों नेताओं के साख के कारण क्षेत्र में भाजपा की जीत तय है और वर्तमान नजर इसका उदाहरण है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें