Student shot dead in Shankarpur - शंकरपुर में छात्र को मारी गोली DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शंकरपुर में छात्र को मारी गोली

शंकरपुर में छात्र को मारी गोली

भरगामा के शंकरपुर में 22 वर्षीय छात्र को गांव के ही दो युवकों ने गोली मार दी। खून से लथपथ घायल को स्थानीय अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया जहां रक्तश्राव को बंद करने के बाद गंभीर अवस्था में उसे पूर्णिया रेफर कर दिया गया।

घायल के दाहिने तरफ लंग्स में गोली फंसे होने की आशंका है। परिजनों ने घायल छात्र को तीन गोली मारने की बात कही। घायल छात्र का नाम प्रभात कुमार सिंह उर्फ राजा है जो शंकरपुर निवासी रघुवीर सिंह का पुत्र है। राजा ने इसी वर्ष मुरलीगंज केपी कॉलेज से ग्रेजुएशन कर पूर्णिया में प्रतियोगिता की तैयारी शुरू की थी। गांव में सरस्वती समाज सेवा समिति के सदस्य के रूप में काम करता है। घायल प्रभात ने बताया कि छोटे भाई से बाइक के विवाद को लेकर गांव के ही कौशिक और रूपेश ने उस समय उस पर गोली चलाकर हत्या का प्रयास किया जब वह जयनगर जा रहा था। शाम के समय हुई इस घटना से पूरे इलाके में हलचल मच गयी है।

इधर चिकित्सक अली अकबर ने कहा कि दाहिना लंग्स में गोली लगी है और जगह एक्जिट पॉइंट हो सकता है। उन्होंने मरीज की स्थिति गंभीर बतायी।

इधर घटना की सूचना पर डीएसपी मनोज कुमार, दरोगा रामदेव यादव ने पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली और भरगामा थाना को दोनों आरोपी को गिरफ्तार करने को कहा। डीएसपी ने कहा कि प्रभात की स्थिति गंभीर है। बाइक के लेनदेन को लेकर गोली चलाई गई है। परिजनों ने तीन गोली चलाने की बात कही जा रही है। चिकित्सक से जानकारी ली जा रही है। इधर घायल के साथ परिजनों में पिता रघुबीर, कन्हैया सिंह, सिंटू सिंह, ममता सिंह सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण घायल के साथ थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Student shot dead in Shankarpur