ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियाअररिया के भरगामा में भूविवाद में बेटे ने बाप को मारी गोली, घायल

अररिया के भरगामा में भूविवाद में बेटे ने बाप को मारी गोली, घायल

भरगामा थाना क्षेत्र अंतर्गत हरिपुर कला पंचायत स्थित लक्ष्मीपुर गांव में बुधवार की शाम भूविवाद में बेटे ने बाप को गोली मार दी। गोली कनपट्टी में लगी। घायल भोला यादव (50) का पूर्णिया में इलाज चल रहा...

अररिया के भरगामा में भूविवाद में बेटे ने बाप को मारी गोली, घायल
हिन्दुस्तान टीम,अररियाFri, 15 Nov 2019 12:47 AM
ऐप पर पढ़ें

भरगामा थाना क्षेत्र अंतर्गत हरिपुर कला पंचायत स्थित लक्ष्मीपुर गांव में बुधवार की शाम भूविवाद में बेटे ने बाप को गोली मार दी। गोली कनपट्टी में लगी। घायल भोला यादव (50) का पूर्णिया में इलाज चल रहा है। घटना के बाद से ही आरोपी बेटा धर्मेन्द्र यादव फरार है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

घटना की सूचना पर पहुंचे भरगामा थानेदार उमेश कुमार ने घायल भोला यादव को इलाज के लिए पहले भरगामा पीएचसी में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद नाज़ुक हालत को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया रेफर कर दिया। घटना के बाद से आरोपी पुत्र फरार बताया जा रहा है। जानकारी अनुसार हरिपुर कला पंचायत स्थित वार्ड संख्या पांच लक्ष्मीपुर निवासी भोला यादव के दो बेटे हैं-धर्मेन्द्र यादव व हर्मेन्द्र यादव। परिजनों ने बताया कि भोला ने बड़े बेटे धर्मेन्द्र को जमीन बेच कर चार चक्का गाड़ी खरीद दिया और किराना दुकान खोलने के लिए आर्थिक मदद भी कर दी। छोटे भाई हर्मेन्द्र यादव की शादी के बाद दोनों भाई अलग-अलग रहने लगे। पिता अपना हिस्सा लेकर छोटे बेटे हर्मेन्द्र के साथ रहने लगा। इधर हर्मेन्द्र घर बनाने के लिए ईंट दरवाजे पर गिराया। मकान शुरू ही होने वाला था। लेकिन जिस जगह पर हर्मेन्द्र घर बनाना चाह रहा था उस जगह को लेकर धर्मेन्द्र को आपत्ति थी। इसी बास की जमीन को लेकर बुधवार की शाम दोनो भाई में कहासुनी हो गई। बाप भी धर्मेन्द्र को समझाने लगा। इसी दौरान गुस्से में आकर अपने पिता भोला यादव को गोली मार दी। गोली कनपट्टी से लगने हुए निकल गई। थानेदार उमेश कुमार ने बताया कि जख्मी भोला यादव को पीएचसी भरगामा में प्राथमिक उपचार के बाद पूर्णिया रेफर कर दिया गया है। प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें