अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार: अररिया से सरफराज व जहानाबाद से सुदय राजद प्रत्याशी

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने उप चुनाव में अररिया लोकसभा क्षेत्र से सरफराज आलम एवं जहानाबाद विधानसभा क्षेत्र से कृष्ण मोहन सुदय यादव को पार्टी प्रत्याशी बनाए जाने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि भभुआ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी उतारेगी। इसकी घोषणा कांग्रेस की ओर से की जाएगी। 

गुरुवार को प्रदेश राजद कार्यालय में राजद व कांग्रेस की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वी ने कहा कि उप चुनाव में शामिल नहीं होकर जदयू मैदान छोड़ चुका है। उसका जनाधार सामने आ चुका है। एनडीए में जदयू आज बैकफुट पर है। उसने भाजपा की शरण में जाकर आत्महत्या कर ली है। भाजपा बताए कि अगला विधानसभा चुनाव किसके नेतृत्व में लड़ेगी। उन्होंने मोहन भागवत के बयान को सेना विरोधी बताया। 

वहीं, प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने कहा कि भभुआ सीट को लेकर विपक्षी दलों ने भ्रम की स्थिति बनाई थी। जबकि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद के दौरे से लौटने पर एक ही बैठक में इस सीट पर सहमति बन गई। पार्टी के बिहार प्रभारी डॉ. सीपी जोशी एवं केएल शर्मा से भी बातचीत हो चुकी है। महागठबंधन मजबूती से सांप्रदायिक ताकतों का मुकाबला करेगा। प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश राजद अध्यक्ष डॉ. रामचंद्र पूर्वे, आलोक मेहता, शक्ति सिंह यादव, पूर्व मंत्री डॉ. मदन मोहन झा, कांग्रेस सेवा दल के अध्यक्ष अजय कुमार चौधरी, नंदू यादव, पीके चौधरी आदि मौजूद थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sarfaraj from Araria and suday from jahanabad rjd candidate