ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियारमै के घोड़ाघाट में दोबारा सड़क निर्माण कार्य शुरू

रमै के घोड़ाघाट में दोबारा सड़क निर्माण कार्य शुरू

प्रखंड के रमै स्थित घोड़ाघाट वार्ड दो में 14वीं वित्त योजना के तहत बनी घटिया रोड निर्माण का हिन्दुस्तान अखबार में खुलासा के बाद हड़कत में आयी प्रशासन ने दोबारा रोड बनाने का निर्देश दिया...

रमै के घोड़ाघाट में दोबारा सड़क निर्माण कार्य शुरू
हिन्दुस्तान टीम,अररियाSat, 11 May 2019 11:34 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड के रमै स्थित घोड़ाघाट वार्ड दो में 14वीं वित्त योजना के तहत बनी घटिया रोड निर्माण का हिन्दुस्तान अखबार में खुलासा के बाद हड़कत में आयी प्रशासन ने दोबारा रोड बनाने का निर्देश दिया था।

इस दिशा में शनिवार को पंचायत सचिव दिलीप यादव के नेतृत्व मे दोबारा रोड का निर्माण कार्य शुरू हुआ। बताया जाता है कि चुनावी शोर गुल के बीच चोरी छिपे इस रोड को मिट्टी, बालू और सिमेंट से रोड को ढ़ाल कर अपनी जिम्मेवारी समाप्त कर दी गयी थी, मगर खबर प्रकाशित होने के बाद डीएम स्तर से मामले की जंाच करायी गयी और संबधित पंचायत सचिव और मुखिया द्वारा एमबी बुक नही करने की बात कर कर मामले को टालने का प्रयास किया गया था।

इस रोड का दोबारा निर्माण उन लोगों को लिए एक सबक बन गया है जो चोरी छिपे रोड बनाने का रश्मअदायगी कर प्रशासन और पब्लिक की आंखों मे धूल झोंकते है। हालांकि शनिवार को भी ग्रामीणो के द्वारा दोबारा बन रहे रोड को घटिया तरीके से बनाने की शिकायत की। इस मामले मेंे मनरेगा के कनीय अभियंता सुजीत कुमार सिंह का कहना है कि प्राकल्लन के अनुरूप कार्य नहीं होने से एमबी बुक नहीं किया जाएगा। फिलहाल लोगों की इस रोड पर नजर टिकी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें