Pradeep is behind Sarfaraj on his booth - प्रदीप अपने बूथ पर सरफराज से पिछड़े DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रदीप अपने बूथ पर सरफराज से पिछड़े

अररिया लोकसभा के नव निर्वाचित सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने राजद प्रत्याशी सरफराज आलम को पटकनी देते हुए करीब 1.36 वोट से शानदार जीत दर्ज की है। परंतु इन दोनों को अपने अपने विधानसभा में क्षेत्र में लोगों की नाराजगी का सामना भी करना पड़ा। ऐसे कई बूथ हैं, जहां लोगों ने दोनों को सीधे नाकार दिया। हालांकि दोनों को उनके अपने बूथों पर मतदाताओं ने सबसे अधिक वोट दिया है।

सांसद प्रदीप कुमार सिंह को अपने बूथ अररिया विधानसभा क्षेत्र के शहर स्थित मार्केटिंग यार्ड स्थित बूथ संख्या 154 पर 555 और राजद प्रत्याशी को केवल 90 वोट मिले और नौ मतदाताओं सभी प्रत्याशियों को नकार कर नोटा में बटन दबाया। इस बूथ पर आरएन भारती को तीन, ताराचंद पासवान को आठ व अन्य निर्दलीय को एक, दो व शून्य वोट मिले हैं।

वहीं राजद प्रत्याशी सरफराज आलम के अपने बूथ जोकीहाट विधानासभा बूथ संख्या 110 मध्य विद्यालय सिसौना में 813 वोट मिले। इस बूथ पर सांसद प्रदीप सिंह को केवल 68 वोट प्राप्त हुआ। नौ मतदाताओं ने नोटा पर बटन दबाया और आएन भारती को तीन, तारा चंद पासवान को 13, रमानंद ऋषिदेव को चार, शाहीन प्रवीण को दो शेष अन्य निर्दलीय प्रत्याशी को एक एक वोट मिले।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pradeep is behind Sarfaraj on his booth